पंजाब. राज्य में विधानसभा चुनावों की तैयारियां जोरो-शोरो से चल रही हैं। लेकिन इसी बीच खबर मिली है कि पूर्व मुख्‍यमंत्री केप्टन अमरिंदर सिंह Captain Amarinder Singh कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्‍होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

पूर्व सीएम ने किया ट्वीट

अमरिंदर सिंह ने आज दोपहर बुधवार को सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होने बताया है कि मैं हल्के लक्षणों के साथ कोरोना पॉजिटिव हुआ हूं। मैने खुद को आइसोलेट कर लिया है और मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपना टेस्ट जरूर करा लें।  बता दें कि पूर्व सीएम से एक सप्ताह पहले उनकी सांसद पत्नी परनीत कौर भी  कोरोना संक्रमित पाई गई थीं।

पंजाब में तेज रफ्तार से बढ़ रहा कोरोना

पंजाब में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 4,593 नए मामले सामने आए हैं। वहीं सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 23,235 तक पहुंच गई हैं। राज्य में अब तक करीब 1,70,58,126 लोगों की जांच हुई है, जिनमें से 6,29,899 लोगों की कोविड रिपोर्ट पॉजीटिव पाई गई।

अभी तक कई नेता हुए कोरोना संक्रमित

बीते कुछ दिनों में देश के कई नेता कोरोना पॉजीटिव हुए हैं। कैप्टन अमरिंदर सिहं से पहले पंजाब के मुख्य चुनाव अधिकारी एस करुणा राजू भी रविवार को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके अलावा केन्द्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा भी कोरोना संक्रमित हो गए थे।

यह भी पढ़ें :

Covid-19: केंद्र सरकार का सभी राज्यों को निर्देश, 48 घंटे तक का मेडिकल ऑक्‍सीजन का बफर स्‍टॉक तैयार रखें

Marathon Meeting of BJP Core Group : 10 घंटे तक चली भाजपा कोर ग्रुप की बैठक, आज फिर मीटिंग में रहेंगे अमित शाह

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर