New Delhi : नई दिल्ली

Corona, दुनिया भर में कॉरोना की तीसरी लहर से को देश अछूता नहीं रह रहा है। ऐसे में कॉरोना ( corona ) का कहर एशेज श्रृंखला में चरम सीमा पर है। ऑस्ट्रेलिया में चल रही ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड ( Aus vs Eng ) के बीच खेली जाने वाली एशेज सीरीज ( Ashes Series )  के दौरान खिलाड़ियों पर कोरोना का कहर जारी है पहले इंग्लैंड के 7 खिलाड़ी और कोच तो अब ऑस्ट्रेलिया के CEO भी चपेट में आ गए हैं.

 

ऑस्ट्रेलिया CEO को हुआ कॉरोना

एशेज सीरीज में कॉरोना का सबसे ताजा मामला ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के CEO निक हॉकले ( Nick Hockley ) से जुड़ा है, जो कल कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। CEO हॉकले के मामले की जानकारी खुद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से दी गई है! बोर्ड के अनुसार, CEO हॉकले का RTPCR टेस्ट हुआ, जिसमें टेस्ट पॉजिटिव आया। टेस्ट के बाद उनमें कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए। फिलहाल बोर्ड ने उन्हें आइसोलेट कर दिया है। साथ ही डॉ, की राय से उनकी सेहत में लगातार सुधार हो रहा है।

ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी है कॉरोना से महफूज़

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के CEO ने जानकारी देते हुए बताया, कि, उनका ऑस्ट्रेलियाई पुरुष टीम या और किसी दूसरी टीम के संपर्क में आने की कोई ऐसी खबर नहीं है. CEO निक हॉकले ने न्यू साउथ वेल्स सरकार के आदेश अनुसार कोरोना प्रोटोकॉल के तहत खुद को कॉरोना से आइसोलेट कर रखा है। एशेज सीरीज में कोरोना की चपेट में आने वाले तीसरे ऑस्ट्रेलियाई CEO हॉकले है ।

सिडनी में चौथे टेस्ट मैच और पिंक टेस्ट से पहले कोरोना की चपेट में आने वाले निक हॉकले तीसरे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट मेंबर हो गए हैं. कोरोना में पॉजिटिव होने की वजह से अब सिडनी टेस्ट में वह शिरकत नहीं कर सकेंगे। बताते चले, कि, इस से पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा और बल्लेबाज ट्रेविस हेड को भी कॉरोना ही चुका है। ट्रेविस हेड एशेज सीरीज के पहले 3 टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक थे। लेकिन कोरोना की बीमारी में पॉजिटिव पाए जाने के बाद वह अब चौथे टेस्ट में नही खेल पाए पाएंगे। उनकी जगह ऑस्ट्रेलिया टीम में उस्मान ख्वाजा को शामिल किया गया है।

यह भी पढ़ें :

Illegal Searching On Google is Crime प्राइवेट फोटो व वीडियो सर्च करने पर हो सकती है जेल

Uttar Pradesh election : अखिलेश की लखनऊ में विजय यात्रा, पूछा, विकास कहां हैं?

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर