Corona third wave 

नई दिल्ली. Corona third wave देशभर में कोरोना अपना कहर फिर बरपाने लगा है. बीते 24 घंटो में, देश में कोरोना के 27000 से अधिक मामलें सामने आए है. वहीँ 284  ,से अधिक लोगों की मौत हुई है. एकबार फिर एक्टिव केस बढ़कर 1.22 लाख हो गये हैंं. बीते 24 घंटो में कोरोना के सबसे ज़्यादा मामले महाराष्ट्र में सामने आए है, यहां एक साथ कोरोना के 9000 मामले सामने आए है. देश की राजधानी दिल्ली में 3194 केस आये हैं जबकि पाजिटिविटी रेट 4.59 फीसद हो गई है. कल 2716 केस आये थे.
Image

 दूसरी ओर देश में ओमिक्रॉन के मामले भी लगातार बढ़ रहे है. पूरे देश में अबतक ओमिक्रॉन के 1525  मामले सामने आ गए है. जिसमें सबसे ज़्यादा मामले महाराष्ट्र और फिर राजधानी में आए है.

मुंबई-दिल्ली से कोलकाता की केवल दो साप्ताहिक उड़ान

देशभर में लगातार बढ़ रहे कोरोना और ओमिक्रॉन के मामलो से सभी राज्य सरकारें अलर्ट मोड में आ गई है. देश के लगभग सभी राज्यों ने नाईट कर्फ्यू का ऐलान किया है और कोरोना की पाबंदियों को पुनः शहर में लागू किया है. वहीँ इस बीच पश्चिम बंगाल सरकार ने बढ़ते ओमिक्रॉन के मामलों को देखते हुए दिल्ली और मुंबई से आने वाली उड़ानों को सीमित कर दिया है. अब प्रदेश में 5 जनवरी से दिल्ली और मुंबई से केवल दो साप्ताहिक उड़ाने यात्रियों के लिए उपलब्ध होंगी।

यह भी पढ़ें :

India-China: भारतीय सांसदो के इस कदम से उड़ी चीन की नींद, चिट्ठी लिखकर दी ये धमकी

Income Tax Raid In Lucknow : लखनऊ में भी इन्कम टैक्स का छापा, कन्नौज के इत्र कारोबारी के भाई के घर पहुंची टीम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर