Thursday, June 30, 2022

कांग्रेस चिंतन शिविर: अशोक गहलोत बोले- एक आदमी को छोड़ सबने कहा राहुल गांधी बने अध्यक्ष

कांग्रेस चिंतन शिविर:

उदयपुर।  राजस्थान के उदयपुर में कांग्रेस का नवसंकल्प चिंतन शिविर कल समाप्त हो गया. इस शिविर में पार्टी के राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर के लगभग सभी नेता शामिल हुए. इसी बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस शिविर को लेकर मीडिया से बात की. गहलोत ने कहा कि पार्टी में कॉमन मांग है कि राहुल गांधी फिर से कांग्रेस अध्यक्ष बने।

एक आदमी को छोड़ सबने कहा- राहुल अध्यक्ष बने

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा राहुल गांधी पार्टी की कमान फिर से संभालें ये सभी की एक कॉमन मांग है. इस मुद्दें पर शिविर में सभी प्रदेश अध्यक्षों, सीएलपी नेताओं, पूर्व मुख्यमंत्रियों और पूर्व अध्यक्षों से राय ली गई. जिसमें सिर्फ एक आदमी को छोड़कर सभी ने कहा कि राहुल गांधी ही फिर से भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष बनें।

3 दिन के शिविर से पार्टी को मिलेगी मजबूती

अशोक गहलोत ने आगे कहा कि उदयपुर में हुए तीन के चिंतन शिविर में सभी मुद्दों पर गंभीरता और रूचि दिखाई गई है. इस दौरान जो फैसले हुए हैं उससे लगता है कि अब ये नए सिरे संगठन खड़ा होगा. जिससे कांग्रेस एक मज़बूत पार्टी के रूप में देश के सामने आएगी।

कांग्रेस भारत जोड़ने के लिए समर्पित

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि कांग्रेस भारत जोड़ने के लिए, एकता और अखंडता के लिए समर्पित है. कांग्रेस आज भारत जोड़ों की बात घर-घर तक पहुंचाने का काम रही है. इसके पीछे ये भावना है कि भारत एक मज़बूत राष्ट्र बने।

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->