Weather Report

नई दिल्ली: Delhi Cold Wave उत्तर भारत में शीतलहर से लोग कांप रहे है. राजधानी दिल्ली के साथ साथ हरियाणा, पंजाब, राजस्थान में शीतलहर चल रही है. दिल्ली में आज का पारा 4 डिग्री नीचे से नीचे पहुंच गया। भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अनुसार 3 जनवरी तक ऐसी ही शीतलहर चलने और इसके साथ कोहरा छाये रहने की संभावना है. IMD के अनुसार पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, नॉर्थ राजस्थान और पश्चिम उत्तर प्रदेश में 5-7 जनवरी के बीच हल्की बारिश होने की संभावना है.

अन्य राज्यों में भी ठंड से बुरा हाल

हरियाणा और पंजाब में भी ठंड का कहर देखने को मिल रहा है. पंजाब में 4.8 डिग्री सेल्सियस न्यूनतम तापमान दर्ज दर्ज किया गया है. हरियाणा के हिसार में भी शीतलहर चल रही है. मध्य प्रदेश के भी कई हिस्सों में भी शीतलहर जारी है. चेन्नई में बारिश से लोग काफी परेशान है. भारी बारिश से सड़कों पर पानी भरने से यातायात भी बाधित है.

मौसम विभाग के अनुसार चेन्नई के अलावा कांचीपुरम, तिरुवल्लूर व चेंगलपट्टू में भी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया गया है. पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी से इसका असर राजस्थान में देखने को मिला है, वहां भी कईं इलाको में दो से तीन डिग्री सेल्सियस की गिरावट दर्ज की गई है

ये भी पढ़ें :-

Bihar : पीएम नरेंद्र मोदी देंगे बिहार के किसानो को सौगात, 83.53 लाख बैंक खातों में ट्रांसफर होंगे 16,70,65,40,000 रुपये

Vaishno Devi Stampede Photos आधी रात माता वैष्णो देवी के दरबार में मची भगदड़, देखें इस हादसे की तस्वीरें

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर