Monday, August 15, 2022

Bhagwant Mann Marriage: शादी के बंधन में बंधे सीएम भगवंत मान और गुरप्रीत कौर, मुख्यमंत्री आवास में हुई रस्में

Bhagwant Mann Marriage:

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और डॉक्टर गुरप्रीत कौर की शादी की रस्में पूरी हो गई है। दोनों चंडीगढ़ स्थित मुख्यमंत्री आवास पर शादी के पवित्र बंधन में बंधे हैं। इस बेहद निजी समारोह में मान के करीबी लोगों के साथ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और राज्यसभा सांसद राघव चढ्ढा भी मौजूद रहे।

कनाडाई दूतावास ने दी बधाई

कनाडाई दूतावास के कौंसुल जनरल पैट्रिक हेबर्ट (Consul General Patrick Hebert) ने सीएम मान को शादी की बधाई दी है। हेबर्ट ने अपने ट्वीट में लिखा कि चंडीगढ़ में शादी के लिए बेहद खूबसूरत दिनष मुख्यमंत्री भगवंत मान और डॉ गुरप्रीत कौर को बधाई और सुखी जीवन की शुभकामनाएं।

मेहमानों के लिए स्पेशल मिठाइयां

बता दें कि भगवंत मान की शादी (Bhagwant Mann Marriage) में मेहमानों के लिए फ्रेश फ्रूट ट्रिफ़ल, मूंग दाल हलवा, शाही टुकड़ा, अंगूरी रसमलाई और ड्राई फ्रूट रबड़ी जैसी कई तरह की मिठाइयाँ है। हेल्थ कॉन्शियस लोगों के लिए कई तरह के सलाद भी अवेलेबल हैं।

राज्यसभा सांसद राघव चढ्ढा रहे मौजूद

सीएम भगवंत मान की शादी में राज्यसभा सांसद राघव चढ्ढा (Raghav Chadha) और संजय सिंह भी मौजूद है। इस मौके पर राघव चड्ढा ने मान के साथ तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा है पंजाबी में लिखा है कि ‘साडे वीर दा ब्याह’

मान को सारी खुशिया मिले- केजरीवाल

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की शादी को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज बेहद खुशी का दिन है कि मेरा छोटा भाई शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। भगवंत मान जी को बधाई। दुनिया की सारी खुशी मान जी को मिले।

दुल्हनिया बोली- शुभ दिन आ गया

न्यूज एजेंसी आईएएनस के मुताबिक शादी के चंद घंटे पहले पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की होने वाली दुल्हनिया ने कहा कि शुभ दिन आ गया है।

महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे संजय राउत, कहा- जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया

Latest news