New Delhi : नई दिल्ली

Maharashtra : बुल्ली बाई केस Bulli bai case में एक नया मोड़ आ गया है जब नेपाली के एक युवक ने अपने इंस्ट्राग्राम पोस्ट के ज़रिए महाराष्ट्र पुलिस को चुनौती दी, कि वह इस ऐप को संचालन करता है, अगर महाराष्ट्र पुलिस में हिम्मत है तो उसे गिरफ्तार करके दिखाए। बताते चले, कि इस पूरी पोस्ट को रुद्रपुर से गिरफ्तार आरोपी लड़की के परिवार वालों ने उसे मीडिया के सामने शेयर किया । इसके बाद ये पोस्ट अब देश भर के मीडिया में सुर्खियां बटोरने लगी है।

इस केस से जुड़ी रुद्रपुर की युवती को मामले में मंगलवार गिरफ्तारी किया गया, गिरफ्तारी की इस कार्यवाई को महाराष्ट्र पुलिस की मुंबई साइबर सेल ने किया था। इसके बाद ही बुधवार को नेपाल में काठमांडू के रहने वाले एक युवक ने कथित तौर पर GIYU44 नाम से एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर बनाए गए अकाउंट में अपनी पोस्ट की है।

मुंबई पुलिस हवाई यात्रा का टिकट भेज तो कर सकता है सरेंडर

नेपाली युवक ने महाराष्ट्र पुलिस की बुल्ली बाई केस Bulli bai case  कार्रवाई पर गिरफ्तार किए गए लोगों की गिरफ्तारी को गलत बताया है साथ ही चुनौती दे दी, कि पुलिस में अगर हिम्मत है उसे गिरफ्तार कर के दिखाए। इसके साथ ही युवक ने कहा है, कि अगर मुंबई पुलिस उसके लिए हवाई यात्रा का टिकट बुक कराए तो वह मुंबई आकर खुद अपने आपको सरेंडर कर सकता है।

ISI करती है देश में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के लिए फंडिंग

भारत की मीडिया में सुर्खियां बने बुल्ली बाई एप (Bulli Bai App Case) मामले में अब नया मोड़ आ गया है । जब नेपाल के एक युवक ने ये दावा किया, कि वह इस एप का असली मास्टरमाइंड है । साथ ही उसने अपने पोस्ट के ज़रिए बताया, कि भारत में सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ कर तनाव फैलाने के लिए पाकिस्तान खुफिया एजेंसी ISI उसे फंड देती है।

असल में महाराष्ट्र पुलिस ने इस मामले को लेकर 2 गिरफ्तारी की, जिस पर उक्त नेपाली युवक ने सवाल उठाए, साथ ही कथित तौर पर सोशल साइट्स इंस्टाग्राम पर अपना पोस्ट शेयर किया।

यह भी पढ़ें : 

SA vs Ind Freedom Series : भारत ने दिया अफ्रीका को 240 रन का लक्ष्य, इतिहास रचने की ओर भारत

CM Channi on PM Security Breach: CM चन्नी ने पेश की सफाई, कहा- पीएम के वापस जाने का खेद

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर