India News Manch

उत्तर प्रदेश: लखनऊ में चल रहे इंडिया न्यूज के कार्यक्रम मंच में बीएसपी महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने बीजेपी को निशाना साधा है. सतीश चंद्र ने राम मंदिर नहीं बनने पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा सुप्रीम कोर्ट के जजमेंट को 3 साल हो गए लेकिन अब तक नींव भी नहीं राखी गयी.

भगवन राम के नाम पर वोट मांगती है ‘बीजेपी’

सतीश चंद्र ने कहा कि मंदिर नाम पर पैसे वो अपने पार्टी में लगाने के बजाए भगवान के नाम पर लगाइये। सतीश चंद्र ने ब्राह्मण और बीजेपी में अंतर बताया, उन्होंने बताया कि हम ईश्वर को अपने दिल और मंदिर में रखते है जबकि भारतिया जनता पार्टी राम को हाथ में लेकर घूमेंगे और बोलेंगे कि वोट और नोट भगवान के नाम पे देदो.

‘भगवन राम के नाम पर घोखाधड़ी’

बीएसपी महासचिव सतीश चंद्र ने आगे कहा कि आप ईश्वर के पैसे ले रहे है और सोच रहे कि किसी को पता नहीं चलेगा तो आप बहुत बड़ी गलत फहमी में है. भगवन राम के नाम पे घोखाधड़ी कर रहे है. इसके साथ ही महिलाओं सुरक्षा के मुद्दों को उठाया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में हर 2 घंटे में महिलाओं के साथ दुराचार हो रहा है. मन में अगर महिलाओं के लिए सम्मान रखे तो सारी चींजे सही हो जाएंगी. उत्तर प्रदेश की जनता इनको पहचान गयी है और अब जवाब भी देगी.

ये भी पढ़ें :-

Film Industry:’बाहुबली’ लेखक के.वि. विजयेन्द्र प्रसाद को फिल्म इंडस्ट्री ने दिए 2500 करोड़ रुपए, इन 5 फिल्मों को लिख रहे है विजयेन्द्र

Anupriya Patel On India News Manch धर्म आस्था का विषय है राजनीति का नहीं: अनुप्रिया पटेल

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर