नई दिल्ली : New Delhi

 एक्ट्रेस Actress हिना (Hina Khan) ने मास्क उतारकर अपने इंस्टाग्राम पर पर सेल्फी शेयर की है. उनके इस फोटो में चेहरे पर लाल रंग की लंबी लाइन नजर आ रही है. उनके चेहरे को देखकर साफ अन्दाजा लगाया जा सकता है कि उनके चेहरे की हालत कितनी बिगड़ गई है.

मास्क से खराब हुआ चेहरा

लगातार मास्क लगाने की वजह से हिना खान Hina Khan के चेहरे की हालत खराब हुई है. इसके बारे में हिना Hina Khan ने आधिकारिक इंस्टाग्राम पोस्ट में भी बताया था. इस तस्वीर में हिना खान बिना मेकप किये नज़र आ रही हैं. वहीं उनके चेहरे पर लाल निशान की लकीर देखकर फैंस भी चौंक गए हैं.

फैंस से दर्द किया साझा 

आगे हिना खान Hina Khan अपनी पोस्ट में लिखती हैं. इन दिनों जीवन और इंस्टाग्राम दोनों के सुन्दर नजारों और उनकी अच्छी तस्वीरों के बारे में.. साल 2022 को देखकर मुझे लगता है, कि हकीकत 2020 से ज्यादा कठिन है. ऐसे हालात में जब परिवार का हर सदस्य कोरोना पॉजिटिव हो. और केवल आप निगेटिव ऐसे समय में आपको चौबीस घण्टे  मास्क और सैनिटाइजर के साथ चलना होगा. साथ ही पूरे परिवार की देखभाल भी करनी होगी.

ये चेहरे पर बने निशान सुरक्षित हैं जो मुझे चौबीसों घण्टे मास्क पहनने के बाद मिले हैं. ये आपके ऊपर है कि एक योद्धा की तरह लड़ें या कोशिशें कम कर दें. इस पोस्ट में आपको बताया गया है,कि कोशिश ही जरूरत है. तो आइए हम सब मिलकर फिर एक योद्धा की तरह इससे लड़ने की कोशिश करें. यह समय भी कट जाएगा. #बाथरूम सेल्फी  

 

https://www.instagram.com/p/CYeXGbIo_HE/?utm_source=ig_embed&ig_rid=991d2970-1e6f-400e-ae99-a4c07de0e67c

https://www.instagram.com/p/CYYr8HUpV8u/?utm_source=ig_embed&ig_rid=39eeb48d-89dc-419c-bc05-79921aef8847

यह भी पढ़ें 

Uttar Pradesh Assembly Election 2022 dates Announced: उत्तर प्रदेश में 403 सीटों पर चुनाव, जानिए आपके जिले में कब होगा मतदान

UP Shivered Due To Severe winter: कड़ाके की सर्दी से कंपकंपाया यूपी, कई जिलों में बारिश की संभावना

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर