Entertainment :-

Bollywood, मिस्टर परफेक्टनिस्ट के नाम से मशहूर निर्देशक और अभिनेता आमिर खान ( Amir Khan ) पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में है। चर्चा में होने की वजह उनकी दूसरी शादी का खत्म हो जाना और साथ ही तीसरी शादी का होना है। लेकिन इस बार वो इसलिए चर्चा में हैं, कि उनकी बेटी अपने से सिर्फ 5 साल बड़ी लड़की से शादी करने पर पिता से नाराज़ ही नही बल्कि डिप्रेशन में चले गई हैं।

जी हां हम बात कर रहे हैं अमीर खान की बेटी इरा खान ( Ira khan ) की जो अपने पिता की तीसरी शादी ” दंगल ” फेम फातिमा सना शेख के साथ होने दुखी हैं। हालांकि अभी तक यह तय नहीं हो पाया है कि अमीर सच में शादी कर चुके हैं। या कोरोना की वजह से अमीर और सना ने गुपचुप शादी कर ली है।

आहत हुई इरा खान

बॉलीवुड सुपरस्टार और मिस्टर परफेक्टनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ( Amir Khan ) की बेटी इरा खान ( Ira khan ) ने जब से अपने पिता की शादी के बारे में सुना है वो बहुत आहत हैं। उन्होंने इस पर रिएक्शन देते हुए कहा, कि मेरे पिता ने (आमिर खान) अपनी बेटी की उम्र की लड़की से शादी की है ।

जो बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा है। इरा शादी के बारे में आगे बोलती हैं, कि जब से उन्हे पिता की शादी के बारे में पता चला तब से वो डिप्रेशन में चली गई , क्योंकि जिस से उनके पिता ने शादी की वह उनकी बेटी की उम्र से सिर्फ 5 साल बड़ी लड़की है।

अमीर और किरण की सहमति से हुआ तलाक

अभिनेता और निर्देशक आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी किरण राव ( दूसरी पत्नी ) के बीच हुए तलाक की अफवाहें बहुत गर्म रही हैं ऐसे में कहा जाता है, कि अमीर दंगल फेम फातिमा सना शेख से शादी करना चाहते थे । जिसकी वजह से उन्होंने फातिमा से शादी करने के लिए किरण राव को तलाक दिया ।

इसके विपरीत, निर्माता निर्देशक किरण राव और आमिर ने एक वीडियो साझा करते हुए कहा, कि तलाक का फैसला दोनो की आपसी रजामंदी के बाद हुआ । मगर दोनों तलाक के बाद भी एक अच्छे दोस्त रहना चाहते हैं। उनका कहना है,कि दोनों पति पत्नी भविष्य में अपने बेटे और उनकी कंपनियों के लिए साथ मिलकर काम करेंगे। जिसके बाद फातिमा और आमिर की शादी की अफ़वाह महज अफ़वाह बन कर रह गई और समय रहते ठंडे बस्ते में चली गई ।

” लाल सिंह चड्डा ” को लेकर अमीर बरत रहे हैं सतर्कता

अमीर खान और फातिमा सना शेख की शादी के बारे में अब खबर आ रही है, कि उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है । बताते चलें, कि कई बार दोनो को ( आमिर खान और फातिमा शेख ) को साथ में स्पॉट किया गया । हालांकि देखा जाए तो आमिर ने अभी तक अपनी शादी का ऐलान इसलिए नहीं किया ।

ऐसा इसलिए , क्योंकि अमीर नहीं चाहते, कि उनके निजी जिंदगी का कोई भी असर उनकी आने वाली फिल्म ” लाल सिंह चड्ढा” पर आ पड़े। लेकिन अब सुनने में आ रहा है, कि मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान फिल्म ” Lal Singh Chadda ” के रिलीज़ के बाद ही अपनी शादी का ऐलान कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:-

OTT Platform : ” शमशेरा ” के रिलीज़ पर अजमंस बरक़रार, सिनेमाघर ना सही OTT पर होगी जल्द रिलीज़

Weather Today अब सताएगी शीतलहर, आने वाले दिन और ठंडे, दो दिन का येलो अलर्ट

 

SHARE