New Delhi : नई दिल्ली

Bollywood Kanika Tiwari : बॉलीवुड अभिनेत्री कनिका तिवारी Kanika Tiwari का अंदाज ए हुस्न अब बदल गया है। ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा द्वारा स्टारर सुपरहिट फिल्म “अग्निपथ” अपने शानदार काम के लिए जानी गई थी। फिल्म के स्टारर जोड़ी ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी को तो खूब पसंद किया ही, साथ ही फिल्म में ऋतिक की बहन “शिक्षा” कनिका तिवारी ने फिल्म में चार चांद लगा दिए थे।

बताते चले, कि ऋतिक रोशन की फिल्मी बहन “शिक्षा उर्फ कनिका” का उम्र के साथ साथ लुक पूरी तरह बदल गया । सोशल मीडिया पर जब कनिका ने अपनी तस्वीरों शेयर के तो उन्हें देख फैंस भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ और तारीफ किए बगैर रह नहीं सके।

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की हैं कजिन

बताते चले, कि जब कनिका  kanika “अग्निपथ” फिल्म का हिस्सा थीं, तब वह अपनी 10वीं की इम्तेहान दे रही थीं ।

दर्शकों की जानकारी के लिए, अभिनेत्री कनिका टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की कजिन भी हैं। कनिका के फिल्मी सफर की बात बताते हुए कहे, तो ‘अग्निपथ’ के अलावा उन्होंने रंगन स्टाइल, बॉय मीट्स गर्ल, और अवी कुमार में भी काम कर चुकी हैं।

बदल गया है पूरा अंदाज

बताते चले कि अग्निपथ फेम ” शिक्षा उर्फ कनिका तिवारी ” 26 साल की हो गई हैं । कनिका ऋतिक रोशन की फिल्मी बहन से मशहूर हुई थी । अपनी तस्वीरों शेयर करते ही कनिका फेमस हो गई है। क्योंकि अब उनका पूरा अंदाज ए हुस्न सिर से लेकर पैर तक पूरा बदल गया । Kanikatiwaarioffical पर उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं ।

जिसमें उनका लुक एक दम अगर और दमदार लग रहा है। ब्लैक कलर के वनपीस की तस्वीरें में कयामत ढहाती कनिका को देख फैंस अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं कि क्या यह वही मासूम बच्ची शिक्षा है।

यह भी पढ़ें :-

 

SHARE