Tuesday, July 5, 2022

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक: पीएम मोदी बोले- ‘परिवारवाद के कीचड़ में भाजपा ने खिलाया कमल’

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक:

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में आज भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक चल रही है. जिसमें शामिल होने के लिए देश भर से भाजपा संगठन के पदाधिकारी जयपुर आये हुए है. इसी बीच प्रधानमंत्री मोदी ने वर्चुअली इस बैठक को संबोधित किया. जिसमें प्रधानमंत्री ने परिवारवाद और वंशवाद पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि देश में भाजपा ही वो राजनीतिक पार्टी है, जिसने परिवार और वंशवाद के कीचड़ में कमल खिलाया है।

देश के नागरिकों में बढ़ी है आकांक्षाएं

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि आज देश का हर नागरिक नतीजा चाहता है,नागरिकों में आकांक्षाएं बढ़ी हैं। जब देश के 130 करोड़ लोगों की आकांक्षाएं जग जाती है तो निश्चित रूप से सरकारों की जवाबदेही भी बढ़ती है। ये जन जागृति अनिवार्य रूप से कार्य करने के लिए प्रेरित करती है और दबाव भी बनाती है।

BJP कार्यकर्ता के पास होती है सटीक जानकारी

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं जब भी कार्यकर्ताओं से मिलता हूं उनसे बहुत कुछ जानने को मिलता है। कार्यकर्ता के द्वारा जो जानकारी प्राप्त होती है वो बेहद सटीक जानकारी होती है।

देश की जनता BJP की तरफ उम्मीद से देख रही है

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बोलते हुए PM मोदी ने कहा कि आज हम देख रहे हैं कि दुनिया में भारत के प्रति किस प्रकार की भावना जागृत हुई है।देश की जनता भाजपा को बेहद विश्वास और उम्मीद से देख रही है। देश की आशा और आकांक्षा हमारा दायित्व बढ़ा देती है।

अगले 25 वर्ष का संकल्प तय कर रहा देश

आजादी के अमृत महोत्सव में देश अगले 25 वर्षों के लिए संकल्प तय कर रहा है। हमें देश के लोगों के साथ मिलकर हर चुनौतियों को पार करना है और विजय संकल्प के साथ आगे बढ़ना है.देश में विकासवाद की राजनीति पर हमें हर दिशा में काम करना है। हर दल को विकासवाद की राजनीति पर आने पर मजबूर करना है।

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->