Tuesday, August 16, 2022

BJP MP Janardan Mishra On Sarpanch : बीजेपी सांसद का बेतुका बयान, कहा- 15 लाख तक के भ्रष्टाचार की शिकायत मत करो

Riva : MP 

MP Riva : बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा (Janardan Mishra) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस विडियो में वे सरपंच द्वारा किये गए भ्रष्टाचार की वकालत करते नजर आ रहे हैं.

दरअसल यह वीडियो एमपी के रीवा स्थित एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है. जहां मौजूद लोगों से जनार्दन मिश्रा कह रहे हैं कि अगर सरपंच 15 लाख रूपए तक का भ्रष्टाचार करता है तो इस बात की शिकायत लेकर उनके पास न आएं. इसके ऊपर की रकम घोटाले की बात हो सकती है.

गौरतलब है कि जनार्दन मिश्रा रीवा से ही सांसद और वे अपने ही संसदीय क्षेत्र की जनता से सरपंचों के प्रति दरियादिली के कसीदे पढ़ रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होने आगे भी कहा कि जब लोग मेरे पास सरपंच के भ्रष्टाचार की बात लेकर आते हैं. तो मैं उनसे मजाक में कह देता हूं. 

अगर उसने 15 लाख तक का भ्रष्टाचार कर दिया है. तो भइया हमसे इस बारे में बात न करो अगर वो पन्द्रह लाख से आगे का कर रहा है तो तो यह भ्रष्टाचार है.

इतना ही नहीं जनार्दन मिश्रा ने अपने तर्कों को सर्टिफाई करने के लिये आगे कहा कि सात लाख तो उसने पिछले चुनाव में ही खर्च कर दिये और इतने ही अगले चुनाव में लग जाएंगे. कहीं महंगाई बढ़ गई तो एक लाख और जोड़ लो.

फिलहाल सांसद जी के सरपंचों पर कुछ इस कदर फिदा हो जाने की असली वजह क्या है यह बात अभी साफ नहीं हो पाई है. लेकिन इनसे भी ऐसे मजाक किया जा सकता है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है?

यह भी पढ़ें

Katrina wishes Salman Khan: सलमान के जन्मदिन पर कटरीना ने दिया ख़ास मैसेज, फैंस हुए खुश

How to Register for Children’s Vaccinations 15 से 18 साल तक के बच्चों का वैक्सीन तीन जनवरी से शुरू, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

 

Latest news