Friday, September 30, 2022

BJP Bihar : भाजपा ने गजेंद्र झा को पार्टी से निकाला, किया था मांझी की जुबान काटने पर 11 लाख का ऐलान

बिहार : Bihar

चुनावी सरगर्मियों के बीच भाजपा BJP की आफतें काम नहीं हो रही हैं खबर बिहार Bihar से है जहां पूर्व मुख्यमंत्री जितेंद्र राम मांझी Jitendra Ram Manjhi के विवादित ब्राह्मण बयान के बाद उनकी ज़ुबान काटने के लिए 11 लाख का ऐलान करने वाले भाजपा पार्टी के नेता गजेंद्र झा को पार्टी ने अमर्यादित भाषा और गैर ज़िम्मेदार बयान के लिए पार्टी से निकाल दिया है। पार्टी के अन्य नेता ने कहा की गजेंद्र झा का बयान ना-काबिल-ए-बर्दाश्त है।

गजेंद्र झा ने उठाया था इस बयान के बाद कदम

जीतन राम मांझी ने कहा भुइयां मुसहर सम्मेलन में कहा कि आजकल गरीब तबके के लोगों में धर्म की परायणता ज्यादा आ रही है। सत्यनारायण भगवान की पूजा का नाम हम लोग नहीं जानते थे। …..अब हर टोला में हम लोगों के यहां सत्यनारायण भगवान पूजा होती है। उन्हें ज़रा सा भी शर्म लाज नहीं आता है कि पंडित …..आते हैं और कहते हैं कि कुछ नहीं खाएंगे आपके यहां… और कुछ nhi बस नकद दे दो ।

गजेंद्र झा को मिला था 15 दिन का पार्टी से समय

गजेंद्र झा को बयान के बाद भाजपा ने उन्हें बयान देने और माफी मांगने के लिए 15 दिन का समय दिया जिसके बाद ना तो गजेंद्र झा ने माफी मांगी और ना ही कोई जवाब दिया जिसके बाद पार्टी ने उन्हें सभी पदों से बर्खास्त कर दिया। याद रहे गजेंद्र झा ने 11 लाख का ऐलान किया था।

ये भी पढें :-

ताइवान में घुसा चीनी विमान, रेडियो वार्निंग कर वापस लौटाया

Health Ministry On Omicron राज्य सरकारों को कड़े कदम उठाने के निर्देश

 

 

Latest news