Entertainment :-

Bigg Boss 13, बिग बॉस से निकली मॉडल और अभिनेत्री शहनाज़ कौर गिल ( Shenaaz kaur Gill ) की आज सारी दुनिया दीवानी है। पंजाब में लोग उन्हें ” पंजाबी कैटरीना कैफ ” बुलाते हैं लेकिन हकीकत में लोग उन्हें ” सिदनाज़ ” ( Sid-Naaz ) बुलाते हैं। शहनाज़ को ये नाम दिवंगत अभिनेता और मॉडल सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ने के बाद मिला।

दोनो की आपसी रिश्ते को देखते हुए लोग उन्हें प्यार से ” सिदनाज़ ” बुलाने लगे। सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज़ गुमसुम रहने लगी लगी लेकिन समय के बदलते शहनाज़ को भी बदलना पड़ा और आज बेशुमार एडवरटाइजमेंट में व्यस्त हैं।

एक्टिंग के लिए परिवार से हुआ था झगड़ा और छोड़ दिया था घर

27 जनवरी 1993 को चंडीगढ़ में जन्मी शहनाज़ गिल ( Shenaaz Gill ) को मॉडलिंग की दुनिया में जाने का शोक बचपन में ही चढ़ गया था । जिसके बाद वो अक्सर शूटिंग की वजह से घर से बाहर रहती और देर रात में आती इस वजह से उनके घर में झगड़ा होता था। जिस से नाखुश शहनाज़ ने घर छोड़ दिया था। लेकिन समय के साथ मिली सफलता के बाद परिवार वालों ने उन्हें वापस अपना लिया था।

पंजाब यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर शुरू की एक्टिंग

शहनाज गिल ( Shenaaz Gill ) ने पंजाब यूनिवर्सिटी (Punjab University ) से ग्रैजुएशन ( Graduation ) किया उसके बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा । बताते चलें कि, शहनाज़ का पहला म्यूजिक एल्बम साल 2015 में ” शिव दी किताब ” था ।

जिसमे उन्हे कुछ खास पहचान नहीं मिल पाई, लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और फिर उन्होंने ” मझे दी जट्टी ” और गैरी संधु के फेमस गाने ” हॉली-हॉली” में अभिनय किया, इन एल्बम से उन्हें काफी सफलता मिली साथ ही शोहरत भी मिली।

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव, कर रही हैं एड से कमाई

बिग बॉस फेम शहनाज़ का नाम आज बच्चे-बच्चे की जुबान पर है ।यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी शहनाज़ गिल का जलवा छाया हुआ है । उनके चाहने वाले जानकर हैरान होंगे, कि शहनाज़ आज सोशल मीडिया से ढेर सारा पैसा कमा लेती हैं । बिग बॉस 13 से फेमस होने के बाद उनका अपना ब्रैंड वैल्यू बन गया, जिसके चलते एक्ट्रेस और मॉडल शहनाज़ को कई सारी एंडॉर्समेंड ( Advertisement ) मिल रहे हैं।

उनकी माने तो आज शहनाज़ को एक इंस्टाग्राम पोस्ट करने का 8 लाख रुपए तक का चार्ज मिल जाता है।” ममा अर्थ ” से लेकर तमाम तरह के ब्रांड्स ( Brands ) के साथ शहनाज गिल जुड़ी चुकी हैं।

देखा जाए तो। शहनाज के सोशल मीडिया इंस्ट्राग्राम पर हर तीसरा या चौथा पोस्ट आपको किसी न किसी प्रोडक्ट के एड का मिल सकता है. ऐसे में इन प्रोडक्ट्स की ऐड्वर्टाइजमेंट करने की शहनाज अच्छी खासी फीस वसूल लेती हैं। शहनाज आज करीब 30 मिलियन यानी 3 करोड़ रुपए की मालकिन हैं।

यह भी पढ़ें :-

Bollywood : कभी बनना चाहती थी ” हम आपके हैं कौन’ में सलमान खान की घरवाली, 27 साल बाद देख फैंस बोले यकीन नहीं होता

Gender Pay Diffrence : हॉलीवुड में भी होता है महिलाओं का जेंडर पेमेंट पर शोषण, ” ट्रॉय ” की एक्ट्रेस का छलका दर्द

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर