Entertainment :

Bigg Boss 15, देश के जाने माने रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 आखरी चरम पर है, बता दे की बिग बॉस के खत्म होने में आखरी 2 हफ्ते बचे है ऐसे में प्रतियोगी अपनी अपनी चालें चलने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इन्ही चालों में उमर रियाज़ फस गए और शो से बाहर हो गए। शो से बाहर होने पर उन्होंने तेजस्वी और करण के बारे में अपनी राय रखी।

करण और तेजस्वी के रिश्ते पर लगी मुहर

बिग बॉस सीजन 15 में जब आखरी हफ्तों में अपने असली घरवालों से मिलने की बारी आई तो अभिनेता करण कुंद्रा ने अपने पिता से बात करते हुए तेजस्वी का परिचय करवाया और बदले में पिता ने तेजस्वी को अपने घर का “दिल” तक कह डाला। बताया जाता है, करण के पिता को पहली बार ऐसे अंदाज़ में देखा है। वही तेजस्वी ने अपने भाई से करण को मिलवाया और करण ने उनके भाई के साथ मिल कर उल्टा तेजस्वी की टांगे खींची।

करण और उमर के रिश्ते से जलती है तेजस्वी

बिग बॉस सीजन 15 जहां खत्म होने की और हो रहा है वही आखरी हफ्तों में नई नई बातें और चीज़ें सामने आ रही हैं,

जहां करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते को हरी झंडी मिली वही करण के सबसे अच्छे शो बने दोस्त उमर रियाज़ ने दावा किया है कि तेजस्वी करण और उमर के रियाज़ के आपसी रिश्ते से डरती ही नहीं जलती भी है।

एक तरफ जहां टास्क में उमर रियाज़ का साथ देती है तो साथ ही करण के साथ मिल कर मुझे बाहर निकाल दिया। उमर का कहना है कि वो खुद चाहता था तेजस्वी और करण रिश्ते में आगे बढ़े और एक दूसरे के लिए वक्त दें।

यह भी पढ़ें :-

Covid-19 And Omicron India Update कोरोना घटा, नए वैरिएंट के केस बढ़े, 8,891 नए मामले

Election 2022 : उन्नाव रेप पीड़िता को टिकट मिलने से खलबलाई सेंगर की बेटी, लड़की हूं मैं भी लड़ सकती हूं

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर