Bigg Boss 15 Eviction

नई दिल्ली: Bigg Boss 15 बिग बॉस 15 के बीते वीकेंड का वार पर उमर रिआज शो से आउट हो गए. हाथापाई करने को लेकर उन्हें एविक्ट कर दिया गया. उमर के बाहर जाते ही फैंस काफी भड़क उठे है. क्योंकि उमर रिआज को काफी लोग पसंद कर रहे थे. फैंस मेकर्स को जमकर सुना रहे है. फैंस का कहना है कि बिग बॉस में सिर्फ पक्षपात होता है. अब रिआज के एविक्शन पर कमाल आर खान भी अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर सलमान पर निशाना साधते हुए काफी कुछ कह डाला. उन्होंने ट्वीट में सलमान को अंधा और अहंकारी तक कह दिया. ट्वीट में उन्होंने कहा कि मैं बिग बॉस शो नहीं देखता लेकिन सुना है कि उमर रियाज के साथ काफी नाइंसाफी हुई है. मैंने तो कितनी बार कहा कि ये आदमी गलत है. ये आउटसाइडर को पसंद नहीं करता है. घमंड में अंधा हो चुका है.

KRK ने सलमान का बिना नाम लिए सलमान को कहा है. लेकिन सबको पता है कि उन्होंने सलमान पर ही वार किया है. क्योंकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ इससे पहले भी सलमान को बहुत कुछ कहते है. सलमान की जब भी नई मूवी आती है तो KRK हमेशा उनके पीछे पड़ जाते है.

ये भी पढ़ें :-

Nia Sharma: निया शर्मा ने देशी लुक में बिखेरा बोल्डनेस का जलवा

UP Election Fifth Phase Voting on 60 Seats: अयोध्या और प्रयागराज सहित 60 सीटों पर 27 फरवरी को होगा पांचवें चरण के लिए मतदान

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर