Saturday, November 26, 2022

Tug Of war between khesari lal and Pawan Singh: भोजपुरिया सितारा आपस में ही भिड़ गये

STAR WAR

नई दिल्ली Star War in Bhojpuri Actor khesari lal and Pawan Singh: हाल ही में हुआ पटना के एक प्रोग्राम में पवन सिंह ने खेसारी लाल पर निशाना साधा. पवन ने खेसारी लाल यादव का नाम लिए बिना बहुत कुछ कहा. उन्होंने कहा कि ‘कोई इधर जा रहा कोई उधर जा रहा जिसको जहां जाना है वहां जाए, हम वहां से कब का काम करके आ चुके हैं’. आगे उन्होंने ये भी कहा कि ‘कुछ लोग गुमान में रहते है और 5 हज़ार में कहीं भी गाना गाने चले जाते हैं’. पवन सिंह यहीं नहीं रुके आगे उन्होंने कहा कि ‘अभी ऐसे लोग सोंच भी नहीं सकते कि पवन सिंह कहां कहां गाएंगे.’

खेसारी लाल का पलटवार

ये सब सुनने के बाद खेसारी लाल नेइंस्टाग्राम पर आकर पलटवार कर दिया है. खेसारी ने कहा कि खुद को खड़ा करो, भोजपुरी को बड़ा करो. मैं जिसे बड़ा मानता था, उन्हें मेरे नाम से परेशानी है. दुखी होकर खेसारी ने कहा कि इंसान को स्टेज पर अच्छे मन से रहना चाहिए ना कि स्टेज पर दारू पीकर आना चाहिए. दारू पीकर जाना अच्छी बात नहीं. फिलहाल खेसारी का यह विडियो सोशल मीडिया काफी वायरल हो रहा है.

Akshara Singh
भोजपुरिया सितारा आपस में ही भिड़ गये

इस दंगल में कूदीं अक्षरा सिंह

पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच चल रही जुबानी जंग में भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने चुप्पी तोड़ी. अक्षरा ने कहा कि बरसाती मेंढक सब बिल से बाहर निकल आए हैं. उन्‍होंने कहा कि एक टूटपूंजिया कलाकार जब एक लड़की को बेआबरू करने के लिए बंद कमरे में गाना गाया था, तो भोजपुरी के वजूद की बात पर सवाल उठाने वाले कहां थे? अक्षरा ने आगे कहा कि रवि किशन और मनोज तिवारी से सीखना चाहिए. ये लोग उनके पैरों की धूल के बराबर भी नहीं है. ‘चार गाने हिट क्या हो गए खुद को बहुत बड़े सुपरस्टार समझने लग गए. पहले सीखिए और तब लोला बजाइएगा. गाना गाकर बहुत बड़ा सुपरस्‍टार नहीं बन गए’.

Dinesh Lal Yadav
भोजपुरिया सितारा आपस में ही भिड़ गये

निरहुआ ने दिया पवन का साथ

भोजपुरी फिल्मों में सबसे ज्यादा कामयाब फिल्मों का रिकॉर्ड बना चुके दिनेश यादव निरहुआ ने दोनों की इस जंग पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. निरहुआ ने इस विवाद पर कहा कि हम सभी आपस में काफी प्रेम करते हैं. हम लोग अक्सर किसी न किसी अवॉर्ड फंक्शन, बर्थडे या फिर कोई इवेंट में मिलते रहते हैं.
उन्होंने कहा कि खेसारी की आदत है कि वह जब भी पवन भैया से मिलते हैं तो अपनी प्रॉपर्टी के बारे में बात जरूर करते हैं. उन्होंने आगे बताया कि जब मैंने पवन से इस बारे में बात की तो उन्होंने बताया कि मैंने इतना काम करने के बाद 3 बीएचके फ्लैट लिया है और वह रोज इतनी बिल्डिंग खरीदता है. उन्होंने बताया कि खेसारी जानबूझकर पवन सिंह को तंग करने के लिए ऐसी बातें करते रहते हैं.

पानी-पानी गाने से शुरू हुआ था जंग

इस विवाद का कारण हाल में रिलीज हुआ रैपर बादशाह के पानी-पानी गाने के भोजपुरी वर्जन को माना जा रहा है. इस गाने में बादशाह, खेसारी लाल यादव के साथ ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भी अपनी आवाज दी है और इस वीडियो में काम भी किया है. इस गाने को यू-ट्यूब पर लोग काफी पसंद कर रहे है. हालांकि, अक्षरा और पवन सिंह के बीच लंबे समय से झगड़ा जारी है. ऐसा कहा जा रहा है कि पवन सिंह ने अक्षरा के फिल्मी करियर को लगभग खत्म कर दिया है. इसलिए अब वो नहीं चाहते हैं कि अक्षरा को किसी प्रकार का सपोर्ट मिले. यही कारण है कि पवन सिंह ने अपनी सारी नाराजगी खेसारी यादव पर निकाल दी.

यह भी पढ़ें :-

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का पंडितो पर विवादित बयान, कही ये बात

Minimum Support Price for Farmers एमएसपी की मांग पर क्यों अड़े किसान?

 

Latest news