New Delhi: नई दिल्ली

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मी दुनिया के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) ने अपनी एक अलग पहचान बना कर भोजपुरी दुनिया को नया आयाम दिया है। निरहुआ (Nirahua) न केवल अच्छे गायक बल्कि बेहतरीन अभिनेता भी हैं । उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ” नाच बैचू नाच” का सोशल मीडिया पर अपना ट्रांसजेंडर(Transgender) लुक शेयर किया है। जिसे देख कर उनके चाहने वाले हैरान हो गए।

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

भोजपुरी फिल्म सुपरस्टार और गायक दिनेश लाल यादव सबके दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना कर राज़ कर रहे हैं। भोजपुरी फिल्म दुनिया में “निरहुआ”(Nirahua) के नाम से अपनी दुनिया बसाने वाले दिनेश लाल यादव अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है लेकिन अपने बिजी शेड्यूल में भी ” निरहुआ” अपने फैंस और करीबियों को निराश नहीं होने देते। आए दिन अपने सोशल मीडिया साइट्स पर अपनी तस्वीर शेयर करते रहते हैं । हाल ही में उनकी आने वाली नई फिल्म ” नाच बैचू नाच ” के नए ट्रांसजेंडर लुक से सब हैरान हो गए हैं। उन्होंने अपने नए लुक में हरे रंग की साड़ी पहनी हुई थी। फैंस और करीबी उनके इस नए लुक में उन्हे नही पहचान पाए।

निरहुआ ने सबको हैरान किया अपने नए रूप से

निरहुआ (Nirahua) के इस वीडियो पर उनके फेन्स और भोजपुरी फिल्म के बड़े कलाकारों ने भी जमकर कमेंट किया. निरहुआ (Nirahua) अपनी वीडियो को पोस्ट करने के साथ-साथ कैप्शन में लिखते है, नाच बैजू नाच. उनकी इस तस्वीर पर निरहुआ की जोड़ीदार आम्रपाली दुबे (AmrapaliDubey) ने पोस्ट देखकर कमेंट करते हुए लिखा- चिकनी, इस कमेंट के बाद से उनके पोस्ट पर जैसा मानो कि कमेंट की लाइन लगी हुई है. निरहुआ (Nirahua) अपने भोजपुरी फिल्मों और गानों के जरिए फैंस को अपना दीवाना बनाया है. साथ ही इनकी सोशल मीडिया के पोस्ट भी जमकर वायरल हो रहे हैं.

साथ ही उनकी पोस्ट की फोटो पर प्रशंसा करते हुए नजर आ रहे है. लेकिन निरहुआ (Nirahua) ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए हैरान कर देने वाली फोटो पोस्ट की थी. जिसे देखकर उनके फेन्स काफी हैरान थे.हालांकि निरहुआ ने इंस्टाग्राम पर फोटो फेन्स के साथ साझा किए थे. जिसे देखकर लोगों को लगा कि वह लड़की बने हुए दिखाई दे रहे थे. इस फोटो को साझा करते हुए निरहुआ लिखते है कि नया साल चुनौतियों से भरा है.निरहुआ के इस नए रूप को देखकर उनके फेन्स भी आश्चर्य रह गए.

निरहुआ ट्रांसजेंडर के रूप में नजर आए

निरहुआ ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आए. उन्होंने अपने नए लुक में हरे रंग की साड़ी पहनी हुई थी, पैरों में घुंघरू बांधे हुए और कानों में हेडफोन लगाकर वह मजे में थे, हालांकि इस लुक में निरहुआ ने शेविंग नहीं की थी. निरहुआ के इस लुक पर भोजपुरी सिनेमा के उनके कुछ कलाकारों और साथ में काम करने वाले सह-कलाकारो ने कमेंट किए.

वहीँ समर सिंह लिखते,’वाह भइया’, फिर रानी चटर्जी लिखती है,’छैल छबीली’. लेकिन उन्होंने (निरहुआ) जो नया वीडियो शेयर की। उसमें वह क्लीन शेव में हैं और हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है और अदाएं दिखाते नजर आ रहे हैं. साथ ही निरहुआ के बारे में बता दें कि वह‘आई मिलन की रात’, ‘दुल्हा हिंदुस्तानी’, ‘आए हम बराती बरात लेके’ और ‘गोबरधन’ जैसी फिल्मों में एक साथ चल रही शूटिंग में व्यस्त हैं.

यह भी पढ़ें:

Ashes 2021-22 : बारिश के कारण रुका एशेज का चौथा टेस्ट, इंग्लैंड को चाहिए 266 रन

Yogi Government Transferred IAS-PCS : योगी सरकार ने किए आईएएस-पीसीएस के ट्रांसफर, चुनाव के ऐलान से पहले जारी किया आदेश

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर