Sydney : सिडनी

Ashes series : एशेज श्रृंखला के चौथे टेस्ट मैच पर बारिश ने अपना शिकंजा कस रखा है। चौथे टेस्ट मैच के 2 दिन भी बारिश ने अपना असर दिखाया, इस मैच को टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम ने खबर लिखने तक 3 विकेट पर 221 रन बना लिए थे।

स्मिथ और ख़्वाजा ने संभाली कमान

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने एशेज श्रृंखला Ashes series के चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन 221 रन पर 3 विकेट को दिए हैं। सलामी बल्लेबाज़ वार्नर को ब्रॉड ने 30 रन पर पवेलियन भेजा तो वही मार्क हैरिस को एंडरसन ने कप्तान रूट के हाथों 38 रन पर कैच करा कर पवेलियन भेज दिया। उसके बाद पहले डाउन पर आए लबुशेन भी 28 रन पर बटलर को वुड की गेंद पर कैच दे कर पवेलियन की राह चल दिए।

इसी बीच बारिश भी अपना खेल दिखाती रही और बार बार खेल रोकना पड़ रहा था। बारिश में घिरे और 3 विकेट के जल्दी गिरने के बाद स्मिथ और ख़्वाजा ने टीम की जिम्मेदारी अपने कांधों पर लेकर आगे की कमान संभाली और स्मिथ ने अर्धशतक ठोक डाला वही ख्वाज़ा भी 44 रन बना कर क्रीज़ पर डटे हुए थे।

बारिश ना बन जाए टेस्ट का काल

एशेज श्रृंखला के चौथे टेस्ट मैच पर बारिश अपना पूरा खेल दिखा रही है। ऑस्ट्रेलिया टीम उस वक्त 148 रन पर 3 विकेट को चुकी थी। कि बारिश ने अपना अपना असर दिखाया। उसके बाद 62 वे ओवर में बारिश ने फिर खेल दिखाया जब ऑस्ट्रेलिया 163 रन पर थी। तभी ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाज़ का रूट ने 28 रन के निजी स्कोर पर कैच छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें :

Pregnant vaccination : सुप्रीम कोर्ट में होगी गर्भवती महिलाओं को वैक्सीन लगाने पर सुनवाई, केंद्र को दिया था नोटिस

Omicron New Symptoms ओमिक्रॉन के नए लक्षणों ने बढ़ाई चिंता, दिखें ये लक्षण तो रहें अलर्ट

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर