Tuesday, August 16, 2022

Jammu Kashmir : कश्मीर के पुलवामा में सेना के सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों से मुठभेड़,फायरिंग ताबड़तोड़

Pulwama : पुलवामा

Kashmir Chandgam ,जम्मू कश्मीर के पुलवामा क्षेत्र में सेना के सर्च ऑपरेशन ( search operation ) के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी । जिसका जवाब देते हुए सेना ने भी जवाबी फायरिंग की है। फायरिंग की ये घटना पुलवामा ( Pulwama ) के चंदगाम इलाके की है जहां सेना आतंकी सर्च ऑपरेशन चला रही थी।

लगातार हो रही है मुठभेड़

कश्मीर पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने अपने आधिकारिक बयान में बताया की सेना का लगातार सर्च ऑपरेशन ( search operation ) चल रहा है । इस से पहले कुलगाम ने हुई मुठभेड़ में 2 आतंकियों को मार गिराया गया था। विजय कुमार ने बताया की लश्कर फिर से कश्मीर में पेठ बनाने की कोशिश कर रहा है जिस से स्थानीय लोग उनकी बातों में आ कर उसमे शामिल हो रहे हैं।

पूंछ में घुसपैठ नाकाम

जम्मू कश्मीर के में लगातार हो रही सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के मुठभेड़ के बीच पाक अधिकृत कश्मीर से भारतीय बॉर्डर अवैध रूप से क्रॉस ( Border Cross ) करने के लिए सुरक्षाबलों ने कोशिश नाकाम कर दी। घुसपैठ की ये घटना पूंछ ( Punchh ) इलाके की बताई गई। जहां हमीरपुर इलाके में गश्त कर रहे भारतीय जवानों की मुस्तैदी से आतंकियों को भारतीय सीमा में घुसने नहीं दिया। आतंकियों के इस विफल प्रयास से सुरक्षा के तौर पर लगाई गई “बारूदी सुरंग” में भी विस्फोट हो गया।

यह भी पढ़ें :

Taliban about Women : तालिबान का महिलाओं के लिए नया फरमान, बाथरूम और मसाज़ पर लगाई पाबंदी

Lockdown in Yuzhou : 12 लाख आबादी वाले चीन के शहर यूझोऊ में संपूर्ण लॉकडाऊन

Latest news