Tuesday, October 4, 2022

Anu Aggarwal Birthday: आशिकी गर्ल भूली अपनी पहचान, कार दुर्घटना में खोई थी अपनी याददाश्त, अब है पहचान से दूर

Happy Birhday Anu Aggarwal

नई दिल्ली: बॉलीवुड आशिकी फिल्म की अभिनेत्री अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) आज अपना 53वां बर्थडे (Birthday) मना रही है. अनु ने अपनी फिल्मी करिअर 21 साल की उम्र में आशिकी फिल्म से शुरुआत की थी. फैंस उनके लिए काफी दिवाने थे इतना की अनु की एक झलक के लिए घर के बाहर लाइन लगा कर खड़े रहते थे. लेकिन अचानक एक हादसे में अनु की पूरी जिंदगी बदल गई.

एक्सीडेंट ने बदल दी जिंदगी

दरअसल, 1999 में अनु का एक बहुत खतरनाक कार एक्सीडेंट (Accident) हुआ था. इस घटना से वो मौत के मुह से बाहर निकल कर वापस आई. एक्सीडेंट में उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी. अनु को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया. अनु 29 दिन तक मौत और जिंदगी से जंग लड़ती रही. मीडिया के अनुसार अनु जब होश में आई तब उन्हें कुछ भी याद नहीं, वो अपनी याददाश्त पूरी तरह से खो चुकी थी. अनु का इलाज 4 साल तक चलता रहा जिससे उनकी याददाश्त में कुछ सुधार आई. अनु की जिंदगी दुबारा पटरी पर आने में काफी वक्त लगा. अन्य खुद को योग और अध्यात्म अपनाकर खुद को अच्छा किया और साथ ही योग टीचर भी बन चुकी है.

‘मैं लिपस्टिक तक लगाना भूल गई थी’

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि एक्सीडेंट के बाद उन्हें अपने वास्तविक नाम के बजाय अपना नाम आध्यात्मिक याद था. 2001 में मैंने सन्यास लिया और अपने सिर के बाल हटवा लिए. 2006 में मैं बाहर निकल के सबसे मिलता जुलना शुरू किया. मैंने एक्सीडेंट के बाद लिपस्टिक (Lipstick) तक लगाना भूल गई थी. बाहर मेरी बिफोर और आफ्टर वाली फोटो हर तरफ फैल गई. मैं ये सब देखकर शॉक में आ गई थी.

ये भी पढ़ें :-

Bigg Boss 15: उमर रियाज के एविक्शन पर भड़के KRK, सलमान को सुनाई खरी-खोटी

400KG Lock Ready For Ram Mandir: अलीगढ़ में तैयार हुआ राम मंदिर के लिए 400 किलो का ताला, 30 किलो की है चाबी

 

Latest news