Thursday, December 1, 2022

Ankita Bhandari Case : रिज़ॉर्ट के शेफ को आया था अंकिता का आखिरी कॉल, बताया- फ़ोन पर रो रही थी फिर…

देहरादून : इस समय अंकिता भंडारी की हत्या से पूरे देश में बवाल मचा हुआ है. 19 वर्षीय अंकिता की हत्या को लेकर पूरे उत्तराखंड में खलबली मची हुई है. लोगों में आक्रोश है जहां पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. इसी बीच रिज़ॉर्ट के शेफ ने अंकिता के आखिरी कॉल के बारे में बताया है.

उस दिन क्या हुआ?

आज पुलिस को अंकिता का शव भी बरामद हो गया. जहां शव का पोस्टमार्टम भी हो गया है. अंकिता के पैतृक गांव पौड़ी गढ़वाल में उनके शव का इंतज़ार किया जा रहा है. यहीं अंकिता का अंतिम संस्कार किया जाएगा. अंकिता की मौत से उसके गांव में शोक का माहौल है और वहीं दूसरी ओर पूरे राज्य में अंकिता को न्याय दिलवाने के लिए कई लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. प्रदर्शनकारियों की माँग है कि अंकिता के हत्यारों को फांसी दी जाए. बता दें, अंकिता की मौत से 4-5 दिन पहले वह गायब हो गई थी. उनसे आखिरी बार बात करने वाला उसी रिज़ॉर्ट का शेफ था जिसमें वह काम किया करती थी. शेफ से अंकिता ने फ़ोन पर बात की थी.

रो रही थी अंकिता

एक समाचार चैनल से बात करते हुए शेफ ने बताया कि अंकिता ने उसे गायब होने वाली रात को कॉल किया था. फोन पर वह रो रही थी. फोन पर अंकिता ने कहा था कि मेरा बैग ले आओ और मेरा बैग सड़क पर रख दो. जब रिजॉर्ट का स्टाफ बैग लेकर सड़क पर गया तो वहां अंकिता नहीं मिली.

गुमराह करने की कोशिश

गायब होने वाली रात यानी 18 सितंबर को अंकिता को 3 बजे के आसपास आखिरी बार देखा गया था. रिजॉर्ट के शेफ ने बताया कि उस समय रिजॉर्ट से अंकिता समेत 4 लोग निकले थे और रात को करीब 9 बजे सिर्फ तीन लोग लौट कर आए थे. इसके बाद भी अंकिता समेत 4 लोगों का खाना कमरे में ही मंगवाया गया था.इससे एक बात तो साफ़ है कि स्टाफ अंकिता को लेकर शेफ को गुमराह कर रहा था.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news