Entertainment :-

OTT, की दुनिया में जल्द ही अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) अभिनीत बहुचर्चित फिल्म ” झुंड ” ( Jhund ) दर्शकों के बीच आ सकती है। लेकिन अभी अजमंस बरकरार है क्योंकि फिल्म के निर्देशक नागराज पोपटराव ( Nagraj Popatrao ) फिल्म को पहले कहां रिलीज़ करवाना चाहते हैं। OTT या सिनेमाघर दोनो को लेकर निर्देशक नागराज अपनी बात को खुल कर रखने की कोशिश की।

अमिताभ बच्चन निभाएंगे सॉकर प्रोफ़ेसर का किरदार

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) बहुचर्चित फिल्म ” झुंड ” ( Jhund ) में एक सॉकर प्रोफेसर की भूमिका निभा रहे हैं । बिग बी ( अमिताभ बच्चन ) इस फिल्म में स्लम सॉकर के संस्थापक विजय बरसे का किरदार निभा रहे हैं । जो एक प्रोफेसर है और स्लम क्षेत्र ( झुग्गी झोपड़ी ) के लड़कों को फुटबॉल टीम बनाने के लिए प्रेरित करता है । साथ ही उन्हें जीवन में जीने का उद्देश्य देता है । ” झुंड ” एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है।

दर्शकों को OTT पर ” झुंड ” का इंतज़ार

यूं तो सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बहुत सी फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं । मगर उनकी बहुचर्चित फिल्म “झुंड” (Jhund) की रिलीज़ को लेकर खबर आई थी, कि बिग बी की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म ऑनलाइन दुनिया की ओटीटी प्लेटफॉर्म ( OTT Paltform ) के  NetFlix पर रिलीज होने जा रही है।

हालांकि फिल्म से जुड़ी कोई भी जानकारी पर अजमंस बरकरार है। बताते चलें कि इस फिल्म की एक बार तो रिलीज डेट ( Release date ) भी तय हो गई थी, साथ ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी । मगर कोरोना की वजह से इसे फिर से टाल दिया गया था।

निर्देशक नागराज पोपटराव मंजुले के मन की टीस

फिल्म के निर्देशक नागराज पोपटराव मंजुले (Nagraj Popatrao Manjule) ने बताया, कि फिल्म को थिएटर में रिलीज़ कराने की पूरी कोशिश की जा रही है साथ ही क्रू की पूरी टीम इस फिल्म को रिलीज़ करवाने में उनका साथ भी दे रही है ।अमिताभ बच्चन की बहुचर्चित फिल्म ” झुंड ” के एक्टर-निर्देशक नागराज मंजुले ने बताया, कि वो फिल्म ” झुंड ” को लेकर बहुत मुश्किल दौर से जूझ रहे हैं ।

हालांकि इन सब के बावजूद उन्होंने दर्शकों से वादा किया है, कि वो इसको सिनेमाघर में समय पर रिलीज करवा पाएंगे । अपने मन की टीस को निकालते हुए उन्होंने कहा, कि फिल्म ” झुंड ” काफी समय से बनकर टल रही है। निर्देशक खुद चाहते हैं, कि फिल्म सिनेमाघर में दर्शकों के बीच जल्द रिलीज हो और इसके लिए पूरी संघर्ष भी कर रहे हैं ।

अमेजन पर नागराज

फिल्म के निर्देशक नागराज मंजुले ने OTT की दुनिया के अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हो रही एंथोलॉजी फिल्म ” अनपाज्ड : नया सफर” के एक पार्ट में एक्टिंग भी की है । साथ ही उसका निर्देशन भी किया है । बताते चलें फिल्म कोविड 19 के दूसरी लहर के इर्द-गिर्द बनी हुई है । दर्शकों के बीच उनका क़िरदार और इस कहानी को बेहद पसंद किया जा रहा है । बता दें कि ये लगभग 30 मिनट की एक शॉर्ट फिल्म स्टोरी है

यह भी पढ़ें :-

Hunarbaaz : पार्टियों में डांस करके खाना पाते थे मिथुन चक्रवर्ती, “हुनरबाज” में किया खुलासा

Subhas Chandra Bose Statue at India Gate: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी शुभाष चन्द्र बोस की प्रतिमा, जानिए इसके पीछे की कहानी

SHARE