Gujrat : गुजरात

Home minister : भारत के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ( Amit Shah ) आज गुजरात के अपनी संसदीय क्षेत्र गांधीनगर ( Gandhi nagar) को 49.36 करोड़ रुपए की विभिन्न विकास से संबंधित परियोजनाओं की सौगात देने वाले हैं।

गौरतलब है कि, इन परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास ( inauguration and Foundation Stone ) की सूचना अमित शाह के ऑफिस से ट्वीट करके दी गई है।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगा ऐलान

गुजरात में अपने संसदीय क्षेत्र गांधी नगर को सौगात देने जा रहे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 49.36 करोड़ रूपए की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे।

उत्तर प्रदेश चुनाव में व्यस्त शाह

चुनावी माहौल में भाजपा किसी भी कीमत पर उत्तर प्रदेश के चुनावी राजनीति मैदान में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है जिसके चलते कल गृह मंत्री अमित शाह ने वाराणसी के संकट मोचन मंदिर में पूजा अर्चना की । उसके बाद उन्होंने रैलियों को संबोधित किया । भाजपा का पूरा ख़ेमा उत्तर प्रदेश के साथ साथ अन्य चुनावी राज्यों में पूरी तरह व्यस्त है।

पीएम मोदी ने किया कच्छ के गुरुपर्व को संबोधित

चुनावी माहौल की राजनीति में खुद पीएम मोदी अपनी पार्टी की ओर से कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। इसी के चलते बीते शनिवार को पीएम मोदी ने गुजरात के लखपत साहिब गुरुद्वारा समारोह को भी संबोधित किया था। उन्होंने लखपत साहिब को दी गई अपनी सेवाओं का भी ज़िक्र किया। याद रहे लखपत साहिब गुरुद्वारा गुरनानक जी के यात्रा के दौरान रुकने का स्थान रहा है जहां उनकी कुछ कीमती वस्तुएं पालकी, खड़ाऊ, पांडुलिपियां मोजूद हैं।

यह भी पढ़ें :-

Mohammad Shami got 200 : मोहम्मद शमी की 200 विकेट पूरे, मेजबान 197 रन पर ढेर

Punjab News खालिस्तान के पक्ष में जनमत संग्रह का प्रयास, महिला सहित 3 अरेस्ट

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर