Entertainment :-

HunarBaaz, हर इंसान की जिंदगी बहुत कठिन दौर से गुजरती है, लेकिन उसे इस बात के लिए और उस पल के लिए तैयार रहना चाहिए जो उसे सिर्फ एक ही बार मिलता है।कुछ ऐसा ही हमें और देश भर के दर्शकों को देखने के लिए मिला कलर्स के टीवी शो ” हुनरबाज़ ” Hunarbaaz में।

मिथुन चक्रवर्ती ( Mithun Chakraborty ), करण जौहर ( Karan Johar ) और परिणीति चौपड़ा ( Parineeti Chopra ) फेम जजेस शो में अपने डांस की बदौलत सभी जजेस ( judge’s ) को खड़े होकर तालियां बजाने को मजबूर करने वाले डांसर्स आकाश ( Akash )ने सब की आंखों में भावुक आंसुओं को लाने से नहीं रोक सके।

पोल डांस से सबको किया मंत्रमुग्ध

कलर्स टीवी पर डांसिंग दुनिया के शो ” हुनरबाज़ ” में डांस करने वाले आकाश ने अपने पोल डांस ( Poll Act ) के साथ जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर ( Karan Johar ) की फिल्‍म ” ऐ दिल है मुश्किल ” के शुरुआती गाने ( Title Song ) पर अपना प्रदर्शन किया ।

उनके जबरदस्त एक्ट से सभी जजेस ( Judges ) हैरान रह गए और उन्‍हें खड़े होकर तालियां बजाईं । स्टैंडिंग ओवेशन पाने के साथ साथ जजेस ( judges ) ने आकाश के जबरदस्त प्रदर्शन के लिए चयन बटन ( slection Bazr ) भी दबाया । डांसर आकाश ये सब देख कर इतने खुश हुए कि उनकी आंखें भर आईं उन्हे भावुक होता हुआ देख जज परिणीति चोपड़ा मंच पर आ गईं और उनके प्रदर्शन की खूब तारीफ की ।

आकाश की कहानी से भावुक हुए मिथुन दा

पोल डांस करने के लिए आकाश को प्रोत्‍साहित करते हुए फिल्म अभिनेता और शो के जज मिथुन चक्रवर्ती ने अपने शुरुआती दौर के दिनों की कहानी बताते हुए कहा, कि ” मुझे लगता था, कि कोई भी मुझे हीरो के रूप में कास्‍ट नहीं करेगा और इसलिये मैंने न सिर्फ विलेन बल्कि एक डांसिंग विलेन बनने का फैसला कर लिया ।

मैं काम करने के लिए पैदल चलकर जाया करता , ताकि मैं कुछ पैसे बचा पाऊं. बड़ी-बड़ी पार्टियों में डांस किया करता , क्‍योंकि मुझे वहां पर अच्छा और पेट भर कर खाना मिलता था.” मिथुन ने आगे कहा, ” मैं आपको लेक्‍चर नहीं दे रहा हूं, ” लेकिन बच्‍चा अपने सपनों को इतना मजबूर कर दो कि वो भी शरमा जाए”।

डांस प्रैक्टिस के बाद पार्क में सोया करते थे आकाश

पोल डांस करने के बाद डांसर आकाश ने अपने मुश्किल दौर के बारे में बताते हुए कहा, कि जब वह मुंबई में पहली बार आया तो वह पार्क में एक पेड़ के नीचे रहता था l। क्‍योंकि उनके पास अनजान शहर में रहने के लिए कोई जगह नहीं थी ।

आकाश ने सड़कों पर पेड़ों और लगे हुए पोल्‍स पर अपने डांस एक्ट की प्रैक्टिस की है.आकाश ने अपनी जिंदगी में उठाई कठिनाईयों को सुनकर जजेस परिणीति चोपड़ा और मिथुन चक्रवर्ती भावुक हो गए । दरअसल, उनकी कहानी सुनने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने अपने पुराने दिनों को याद किया.

यह भी पढ़ें :-

Death Anniversary : जाने माने सिंगर शंकर दास गुप्ता की है आज पुण्यतिथि, मौत का अब तक है रहस्य

India’s First Pregnant TV show Anchor : प्रेगनेंट भारती सिंह बदलने जा रहीं हैं सामाजिक सोच, करेंगी टीवी शो पर एंकरिंग

 

SHARE