Noida UP : नोएडा

उत्तर प्रदेश (UP Assembly ) के चुनावी माहौल में राजनीति गरमाई हुई है. इस कड़ी में नोएडा के ACE ग्रुप के बिल्डर और रियल स्टेट के मालिक अजय चौधरी के यहां आईटी ने ताबड़तोड़ छापेमारी की है. ये छापेमारी नोएडा, दिल्ली, और आगरा समेत 40 ठिकानों पर जारी है. अजय चौधरी नोएडा के बड़े बिल्डरों में एक गिने जाते हैं.. बताते चलें कि अजय चौधरी समाजवादी पार्टी के बहुत करीबी माने जाते हैं.

अभी तक अखिलेश यादव ने इस पर कुछ नहीं कहा है लेकिन पिछली छापेमारियों पर अखिलेश ने सीधा मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा था कि कितनी भी छापेमारी कर लो हम हार नहीं मानेंगे साथ ही अपने सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को ढ़ांढ़स बंधाया था, कि आप सब इन चीजों से घबराएं नहीं ये इम्तहान देने का समय है.

रामगोपाल ने साधा निशाना            

IT की इस छापेमारी को लेकर सपा नेता रामगोपाल यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब चुनाव आता है. तब अधिकारी विपक्षी दलों के नेताओं और करीबियों को प्रताड़ित करने के लिये छापे मारना शुरू कर देते हैं. इंस्टीट्यूशन्स और एजेंशियां दबाव में काम कर रही हैं. बंगाल में ममता को इतना परेशान करने के बावजूद भी मुंह की खानी पड़ी. यहां भी इनके साथ यही होगा।

यह भी पढ़ें

Patna Road Accident : पटना में हाइवा ट्रक ने पुलिस वालों की जिप्सी को कुचला, तीन की मौत

Covid Vaccination For Children 15-18 साल के बच्चों का वैक्सीनेशन कल से

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर