Thursday, December 1, 2022

Ankita Murder Case: कम नहीं हुई आरोपी पुलकित की अकड़, गिरफ्तारी के समय चेहरे से गायब डर

देहरादून : पांच दिनों तक लापता रहने के बाद पुलिस ने अंकिता भंडारी का शव बरामद कर लिया है. अंकिता की हत्या के दोषी भाजपा नेता के बेटे पुलकित आर्य समेत उसके दोनों मैनेजर्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन इतना जघन्य अपराध करने के बाद भी आरोपी पुलकित की हेकड़ी कम होती दिखाई नहीं दे रही है.

भीड़ संग किया गाली-गलौच

उत्तराखंड से भाजपा के पूर्व राज्यमंत्री का बेटा और अंकिता हत्याकांड में मुख्य आरोपी पुलकित आर्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के समय उसपर भीड़ ने घूंसे, पत्थर और चप्पल बरसाए. चौंकने वाली बात ये है कि घबराने की बजाय आरोपी उल्टा लोगों पर अंदर से घूंसे मार रहा था. यह देख कर मौजूदा भीड़ का गुस्सा और भी बढ़ गया. इतना ही नहीं आरोपी ने पुलिस वैन के अंदर से लोगों पर गाली गलौच भी की. आक्रोशित भीड़ से पिटाई खाने के बाद भी उसके चेहरे पर डर और जुर्म का पछतावा नजर नहीं आ रहा है.

मामले के खिलाफ हो रहा प्रदर्शन

दूसरी ओर मामले को लेकर स्थानीय लोगों में काफी रोष है. जहां शनिवार को गुस्साई भीड़ और प्रदर्शन कर रहे लोगों ने भाजपा MLA रेणु बिष्ट की कार पर हमला कर दिया. इसके अलावा स्थानीय लोग आरोपी के रिज़ॉर्ट और उसके पीछे मौजूद अचार की फैक्ट्री पर भी अपना गुस्सा निकालते नज़र आए. जहां फैक्ट्री में आगजनी की घटना भी सामने आई है. लोगों की मांग है कि आरोपी को फांसी दी जाए. फिलहाल पुलिस ने अंकिता का शव बरामद कर लिया है जिसका एम्स ऋषिकेश में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. मामले को लेकर राज्य सरकार भी काफी सक्रिय दिखाई दे रही है. जहां एक दिन पहले उत्तराखंड सीएम धामी ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पुलकित के रिज़ॉर्ट पर आधी रात को बुलडोज़र चलवाया था.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news