Thursday, February 2, 2023
spot_img

दिल्ली-पंजाब में फ्री बिजली देने वाली AAP के राजस्थान दफ्तर की बत्ती गुल, बकाया था हजारों का बिल

Rajasthan AAP Office:

जयपुर। देश के अलग-अलग राज्यों के विधानसभा चुनावों में फ्री बिजली देने का वादा करने वाली आम आदमी पार्टी के राजस्थान दफ्तर की बिजली काट दी गई। बताया जा रहा है कि हजारों रूपयों का बिल बकाया होने की वजह से बिजली विभाग की ओर से यह कार्रवाई की गई।

तीन दिन तक गुल रही दफ्तर की बिजली

जानकारी के मुताबिक आम आदमी पार्टी के जयपुर दफ्तर की बिजली तीन दिन तक गुल रही। आप कार्यालय ने करीब 67 हजार रूपये का बिजली बिल नहीं चुकाया था। बिजली विभाग ने इसे लेकर कई बार नोटिस भी भेजा गया था। जब बिल नहीं भरा गया तो आप दफ्तर की बिजली काट दी गई।

बिल जमा करने पर चालू हुआ कनेक्शन

बता दें कि जयपुर स्थित आम आदमी पार्टी के दफ्तर की बिजली 21 नवंबर को काटी गई थी, जिसके बाद तीन दिन तक आप के दफ्तर में अंधेरा छाया रहा। बाद में जब 23 तारीख को बिजली का बिल जमा किया गया तो वापस कनेक्शन चालू कर दिया गया।

AAP ने गहलोत सरकार पर लगाया आरोप

बिजली काटने को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता मयंक त्यागी ने कहा है कि राजस्थान की गहलोत सरकार ने द्वेष की भावना से बिजली कटवाई है। आप नेता ने आरोप लगाया कि अगर पार्टी को पहले से इसकी सूचना दी जाती तो बिल जमा कर दिया जाता। दूसरी तरफ बिजली विभाग का कहना है कि उसने कई बार बिल जमा करने का नोटिस दिया था।

पंजाब-दिल्ली में फ्री बिजली दे रही है आप

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी की पंजाब और दिल्ली सरकार प्रदेशवासियों को फ्री बिजली दे रही है। पंजाब में भगवंत सरकार 300 यूनिट फ्री बिजली दे रही है, वहीं दिल्ली में केजरीवाल सरकार 200 यूनिट फ्री बिजली दे रही है। वर्तमान में चल रहे गुजरात और हिमाचल प्रदेश चुनावों में भी आप ने फ्री बिजली देने का वादा किया है।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news