July 16, 2024
  • होम
  • मैं तुलसी तेरे बाथरूम की.. AAP प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने ये क्या कह दिया

मैं तुलसी तेरे बाथरूम की.. AAP प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने ये क्या कह दिया

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : October 14, 2022, 8:31 pm IST

जामनगर. गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारियां इस समय ज़ोरो पर हैं. गुजरात विधानसभा चुनावों से आम आदमी पार्टी (आप) को काफी उम्मीदें हैं और आम आदमी पार्टी ने चुनाव के लिए पूरी कमर कस ली है. आम आदमी पार्टी का गुजरात पर कितना फोकस है इस बात का पता आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के दौरे से लगाया जा सकता है, हिमाचल से ज्यादा अरविंद केजरीवाल समय-समय गुजरात का दौरा कर रहे हैं. ऐसे में जब भाजपा के सबसे मजबूत गढ़ में आम आदमी पार्टी सेंधमारी करना चाहती हैं तब प्रदेश के पार्टी चीफ गोपाल इटालिया विवादों में हैं. पहले तो गोपाल इटालिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नीच कह कर उनका अपमान किया, इसके बाद अब हीरा बा, जो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मां है उनके अपमान का आरोप है.

हीरा बा के लिए अपमानजनक भाषा को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी से लेकर प्रदेश के तमाम नेता गोपाल इटालिया के जरिए सीधे अरविन्द केजरीवाल पर निशाना साधा रहे हैं, वहीं गोपाल इटालिया और स्मृति ईरानी में जुबानी जंग भी छिड़ गई है.

गुजरात में कुछ ही महीनों में चुनाव होना है, लेकिन बुनियादी ज़रूरतों को छोड़कर यहाँ लगाई अपमान और संस्कार की हो रही है. गोपाल इटालिया के बयान पर स्मृति ईरानी ने निशाना साधा, वहीं दूसरी ओर गोपाल इटालिया भी पीछे नहीं हटे और उन्होंने पलटवार किया. उन्होंने ईरानी पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा पाटीदारों से नफरत करती है इसलिए भाजपा ने पाटीदार आंदोलन में गोली चलवाई, और गोली से बच गए तो अब झूठी एफआईआर करवा रही है, इटालिया ने भाजपा पर कमज़ोर लोगों को दबाने का आरोप लगाया है.

इटालिया का एक और विवादित ट्वीट

पहले ही गोपाल इटालिया सुर्ख़ियों में हैं, इसी बीच उनका एक और विवादास्पद ट्वीट सामने आया है. इस ट्वीट को लेकर फिर एक बार भाजपा इटालिया पर हमलावर हो गई है. दरअसल, भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने इटालिया के पुराने ट्वीट को शेयर किया है, जिसमें इटालिया ने लिखा था- “मैं तुलसी तेरे बाथरूम की.” अब इटालिया के इस ट्वीट को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने स्मृति ईरानी के लिए ये ट्वीट किया है, क्योंकि स्मृति ईरानी ने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में तुलसी का किरदार निभाया था.

हालांकि, बग्गा के ट्वीट को शेयर करने के तुरंत बाद ही इटालिया ने वो ट्वीट हटा लिया, लेकिन अब ये सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

 

Chhattisgarh ED Raid: फिर IAS के घर से मिला 2 करोड़ 4 किलो सोना, 20 कैरेट का हीरा और 47 लाख कैश

Bomb Threat: मॉस्को से दिल्ली आ रही फ्लाइट में बम की सूचना से हड़कंप, आनन-फानन में लैंड करवाया गया विमान

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन