नई दिल्ली. बालात्कारी बाबा राम रहीम के मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को हरियाणा पुलिस ने कुछ दिन पहले गिरफ्तार किया था. दरअसल हनीप्रीत को 13 अक्टूबर को हरियाणा पुलिस के द्वारा अंबाला की सेट्रंल जेल लाया गया था, तब से लेकर अब तक 40 दिन हो चुके हैं. इन 40 दिनों में हनीप्रीत की व्यवहार में कई बदलाव आए हैं. बताया जा रहा है कि वो अब राम रहीम से मिलने की रट नहीं लगाती. साथ ही बताया जा रहा है कि पहले वो कई बार हाम रहीम की खोज खबर लिया करती थी लेकिन इन दिनों वो पुलिस से ऐसा कोई सवाल नहीं पूछती हैं. ऐसे में सवाल है किसमें व्यस्त और मस्त है हनीप्रीत?. इसी की पड़ताल में इंडिया न्यूज के स्पेशल शो में ऐसे सवालों के जवाब खंगालने की कोशिश की जाएगी.

खबरें हैं कि जेल के अंदर और बाहर इस बात के चर्चे है कि अंबाला जेल में बंद हनीप्रीत ने अपने सेल को ब्यूटी पार्लर बना दिया है. और उसका ज्यादातर समय मेकअप करने में गुजरता है. जिस छोटे से सेल में हनीप्रीत रहती है उसमें हनीप्रीत के पंसदीदा ड्रेस ही नहीं बल्कि देसी और विदेशी ब्रांड के महंगे मेकअप के सामान है. कैसे चल रहा है जेल में मेकअप का खेल, ये बड़ा सवाल है. मंहगे कपड़े, मेक अप के विदेशी ब्रांड और सजने संवरने के लिए जरुरत का हर सामान जेल के अंदर, बाहर से लाया गया है. हनीप्रीत से जो मिलने आ रहा है, वही हनीप्रीत के शौक के सामान लेकर जेल में आ रहा है. हनीप्रीत को इतनी लिबर्टी क्यों. साथ ही ये सवाल भी कि जेल में हनीप्रीत जो चाह रही है वही कर रही है. आखिर हनीप्रीत के सामने क्यों नतमस्तक है अंबाला जेल का प्रशासन.

बता दें जिस तरह हनीप्रीत अंबाला की जेल में खुश है तो उधर रोहतक की सोनारिया जेल में एक और अलग खेल चल रहा है. हनीप्रीत की राम रहीम से बनी दूरियों को कैश करने में जुटी है विपासना. वही विपासना जो हनीप्रीत के रुतबे से बीते कई सालों से जल रही है. कहा जा रहा है डेरे में जो पॉवर हनीप्रीत को था अब वही पॉवर विपासना ने हासिल कर लिया है. राम रहीम सुनारिया जेल में है और हनीप्रीत अंबाला की जेल में. राम रहीम को सजा हो चुकी है और हनीप्रीत को होने वाली है.ऐसे में डेरे की सत्ता को कब्जाने का प्लान विपासना के दिमाग में चल रहा है. सवाल है कि राम रहीम और हनीप्रीत के बीच दिलो की दूरियां बढ़ा पाएगी विपासना.

बलात्कारी राम रहीम की बेटी हनीप्रीत को पंचकुला कोर्ट ने 6 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा

राखी सावंत ने सुनाई आपबीती, खुद को बताया राम रहीम की दरिंदगी का शिकार