लखनऊ: बांदा जेल में बंद उत्तर प्रदेश के बाहुबली मुख्तार अंसारी को दिल का दौरा पड़ा है. हैरान की बात है कि खबर सुनकर उनकी पत्नी को भी हार्ट अटैक आ गया. वहीं दूसरी ओर यूपी के आला अधिकारी भी बड़े नपे-तुले शब्दों में बयान दे रहे हैं. छह फीट छह इंच की लंबी-चौड़ी कद काठी वाला मुख्तार अंसारी सुबह के साढ़े 11 बजे ज़िंदगी और मौत के बीच झूल रहा था. बांदा जिला की ये तस्वीर उसी समय की है जहां उसे बांदा जेल से आनन-फानन में शिफ्ट किया गया था.

जेल में मुख्तार का बीपी कुछ ज्यादा ही बढ़ गया था. उसके बाद उसे बांदा जिला अस्पताल शिफ्ट किया गया. यहां आकर पता चला कि उसे दिल का दौरा पड़ा है. डॉक्टरों ने साफ कर दिया कि उसकी हालत नाज़ुक है. मुख्तार से मिलने उनकी पत्नी अफसां अंसारी पहुंची थीं. ये सुनने में थोड़ा अटपटा लगता है लेकिन अफसां अंसारी को भी हार्ट अटैक आ गया. अफसां अंसारी को भी बांदा के उसी जिला अस्पताल में भर्ती किया गया जहां मुख्तार भर्ती था.

वहीं दूसरी ओर नाम जाहिर न करने की शर्त पर मुख्तार के एक रिश्तेदार ने गंभीर आरोप लगाया है. उसका कहना है कि मुख्तार और उसकी पत्नी को खाने-पीने की चीजों में कुछ मिलाकर दिया गया जिससे उनकी तबीयत बिगड़ गई लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. लेकिन ये बात किसी के गले नहीं उतर रही कि एक साथ दोनों को हार्ट अटैक कैसे आया? परिवार के मुताबिक मुख्तार की चाय में कुछ मिलाया गया था, लेकिन इन आरोपों पर जेल प्रशासन से लेकर सरकार तक ने चुप्पी साध रखी है. वीडियो में देखें पूरा शो….

बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पड़ा दिल का दौरा, पत्नी को भी हार्ट अटैक

शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने पीएम नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र, कहा- आतंकवादी कर रहे हैं मदरसों को फंडिंग