नई दिल्ली. रोहतक की सुनारिया जेल में बंद राम रहीम के बारे में चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है. राम रहीम पर आरोप लगे हैं कि उसने अपने और डेरे के खिलाफ बोलने वाले एक ऐसे शख्स की सुपारी दी है जो उसका रिश्तेदार है. कौन है राम रहीम की हिट लिस्ट का वो मोस्टवांटेड और वो कौनसी गैंग है जो जेल से बाहर राम रहीम के इशारों पर खूनी खेल को अंजाम देने की फिराक में है. आज की स्पेशल रिपोर्ट ‘राम रहीम का सुपारी कांड’ इसी खुलासे पर है.

जिस दिन से राम रहीम रेप के आरोप में जेल की सलाखों के पीछे कैद हुआ है उसी दिन से राम रहीम के तमाम राज सामने आ रहे है. जो लोग राम रहीम के खिलाफ बोल रहे हैं उन्ही में से एक चेहरा भूपिंदर सिंह गोरा का भी है. लेकिन अब वही भूपिंदर सिंह गोरा राम रहीम के निशाने पर हैं. राम रहीम, भूपिंदर सिंह गोरा को जान से मरवा देना चाहता हैं. बता दें कि ये आरोप खुद भूपिंदर सिंह गोरा ने राम रहीम पर लगाए है. जेल की सलाखों के पीछे कैद राम रहीम को मालूम है कि वो अब आजाद जिंदगी नहीं जी पाएगा. लेकिन उसे इन सलाखों तक पंहुचाने में जिन लोगों ने मदद की है उन्हें भी वो चैन से जीने नहीं देना चाहता.

राम रहीम ने अपने खिलाफ बोलने वालों की लिस्ट तैयार कर रखी है और इस लिस्ट को राम रहीम के गुर्गे बहुत पहले सार्वजनिक भी कर चुके हैं. राम रहीम जेल की सलाखों के पीछे भी उतना ही ताकतवर है जितना वो पहले था और इसकी वजह राम रहीम का कुर्बानी गैंग है. ये वो गैंग है जो राम रहीम के एक इशारे पर ना तो जान लेने से डरती है और ना ही जान देने से. अपने आप को धर्मगुरु कहने वाला राम रहीम का इतिहास खंगालों तोजो सच सामने आता है वो बेहद खौफनाक है. एक ट्रक ड्राइवर से 10 हजार करोड़ के डेरे का मालिक बने राम रहीम के बारे में कहा जाता है कि उसके संबंध खालिस्तानी आतंकवादी गुरजंत सिंह से थे और यही वजह है कि राम रहीम आज भी वैसा ही सोचता है जैसा कोई आतंकी सोचता है .

सलाखें: क्या हनीप्रीत चल रही थी राम रहीम के खिलाफ चाल?

सलाखें: राम रहीम ने हनीप्रीत को किया कंगाल, बेटे जसमीत इंसा के हाथ में डेरे की कमान