नई दिल्ली: कंगना रानाउत और ऋतिक रोशन के बीच चले कानूनी विवाद के बारे में कहा जा रहा था कि वो खत्म हो चुका है लेकिन इसी साल 8 अप्रैल को ऋतिक रोशन की तरफ से पुलिस में दाखिल की गई 29 पन्नों की शिकायत के सार्वजनिक हो जाने से इन दोनों के बीच विवाद फिर गहरा गया है. इस शिकायत में ऋतिक ने कंगना की निजी जिंदगी के सारे पन्ने खोल कर रख दिए है. जिसमें कंगना के ऋतिक को किए गए पर्सनल ईमेल का हवाला दिया गया है.
 
ऋतिक रोशन की कंगना रानाउट पर संगीन आरोप लगाने वाली जो 29 पन्नों की ऋतिक ने सार्वजनिक की है. वो हैरान करने वाली है. हैरान इसीलिए क्योकि ऋतिन ने अपनी शिकायत में कंगना के उन पर्सनल मेल को सार्वजनिक किया है. जो बेहद पर्सनल है, हांलाकि ये 8 अप्रैल 2017 को पुलिस में दर्ज कराई गई थी. ऋतिक की ओर से उनके वकील महेश जेठमलानी ने मुंबई क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई है. बताया जा रहा है कि 29 पेज के शिकायती लेटर में बर्थडे पार्टी से लेकर ऋतिक और कंगना के रिलेशनशिप तक का जिक्र किया गया है.
 
ऋतिक ने अपनी इस 29 पेज की FIR में कंगना के 1439 ईमेल को सार्वजनिक किया है. बात अब से करीब आठ साल पहले की है कंगना रानाउत उन दिनों रुपहले पर्दे पर अपनी छाप छोड़ रही थीं. साल 2009 में कंगना औऱ ऋतिक ने फिल्म काइट्स साइन की. इस फिल्म को खुद ऋतिक के पिता राकेश रोशन प्रोड्यूस कर रहे थे. सैट पर कंगना और ऋतिक की कैमिस्ट्री खूब दिखाई दी. सैट से शुरु हुआ सिलसिला डेट तक जा पहुंचा. माना जाता है कि यहीं से दोनों के बीच नजदीकी रिश्ते बनने शुरु हुए.

 
(वीडियो में देखें पूरा शो)

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर