नई दिल्ली: डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बलात्कारी राम रहीम की बेटी हनीप्रीत को पंचकुला कोर्ट ने 6 दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया है, उसके ऊपर जो मुकदमें चल रहे हैं उसे देखते हुए उसे कोई भी राहत मिलती नजर नहीं आ रही. मतलब कभी महलों में रहने वाली हनीप्रीत अब जेल की हवा खाएगी. हनीप्रीत के मामले में तो ये साफ तौर पर कहा जा सकता है कि उसे माया मिली ना राम. कभी करोड़ों की गाड़ियों में घूमने वाली हनीप्रीत आज पुलिस वैन में धक्के खा रही है. हनीप्रीत का जो चेहरा दमकता था वो आज मुरझाया हुआ है. 
 
हनीप्रीत जिसकी चमक के सामने राम रहीम हीरे को भी हाथ नहीं लगाता था. इंडिया न्यूज़ के कार्यक्रम जनता दरबार में हनीप्रीत चमकती दमकती आई थी. खुद को पापा की परी कहने वाली हनीप्रीत बेबी पिंक रंग के ड्रेस में वाकई परी लग रही थी लेकिन उसके मुंहबोले बाप के पाप पर कानून की ऐसी मार पड़ी कि पापा की परी दर दर की ठोकरें खाने लगी. हनीप्रीत की आज की ताज़ा तस्वीर देखें तो लगेगा ही नहीं कि इसी चेहरे की चमक ने कथित तौर पर राम रहीम की आंखें चौंधिया दी थीं.
 
 
38 दिनों तक हिंदुस्तान में पुलिस के डर से मारी मारी फिर रही हनीप्रीत के सामने कभी लाखों के कपड़ों का ढेर लगा होता था. गहनों में इस कदर लदी रहती थी कि उसके पहने गहनें बेंच दें तो हज़ारों लड़कियों की शादी हो जाए. जब राम रहीम कानून के शिकंजे से बाहर था, तो हनीप्रीत जलवा अफरोज़ थी. कहा जाता है कि लाखों रुपए की ड्रेसों का अंबार था उसके पास और नखरे यूं कि एक बार कोई ड्रेस पहन ली तो दोबारा पहनना हनीप्रीत को गवारा नहीं था.
 
प्रेस डिज़ाइन से लेकर ड्रेस डिज़ाइन तक सबका दावा करने वाले हनीप्रीत के मुंहबोले पापी पापा राम रहीम को ही हनीप्रीत का ड्रेस डिज़ाइनर माना जाता है. इंडिया न्यूज़ पर ही एडिटर इन चीफ दीपक चौरसिया के सामने राम रहीम ने दावा किया था कि फिल्मों में वो ही ड्रेस डिज़ाइन से लेकर एक्शन मास्टर तक सब हैं. लेकिन सिस्टम हिल गया जैसे बेतुके गाने के रचयिता और स्वनाम धन्य गुरमीत राम रहीम सिंह इंसा पर ये भी आरोप लगते हैं कि उसका पाखंड सिर्फ धर्म तक ही सीमित नहीं था बल्कि वो डिज़ाइनिंग घोटाले में भी शामिल रहा है.
 
 
कहा तो ये भी जाता है कि हनीप्रीत लाखों रुपए की कीमत वाली बड़े बड़े डिज़ाइनरों की ड्रेस खरीदती थी और पापी पापा उस पर अपना लेबल चिपका देते. डर्टी पापा राम रहीम को हीरे जड़ी जूतियों का शौक था तो भला हनीप्रीत क्यों पीछे रहती. पापी पापा दमकती जूतियां पहनते तो हनीप्रीत सैंडिलों की दीवानी थी. हजारों सैंडिल उसके कलेक्शन में थे लेकिन कानून की ऐसी मार पड़ी कि अब चप्पलें घिसती फिर रही है हनीप्रीत.

हनीप्रीत अब पूरी तरह से घिर चुकी है. पुलिस से 38 दिनों तक भागने और तमाम जगहों पर ठोकरें खाने के बाद अब वो कानून की गिरफ्त में है. हनीप्रीत का रुतबा राम रहीम के टाइटेनिक वाले 7 स्टार होटल की मालकिन जैसा था. हनीप्रीत की ये ताज़ा तस्वीर साफ कर देती है कि बुरे काम का बुरा ही नतीजा होता है. कभी राम रहीम के लिए करोड़ों अरबों की बिजनेस डील करने वाली हनीप्रीत आज पुलिस से डरी सहमी डील कर रही है जबकि जलवे के दिनों में यही हनीप्रीत 7 स्टार होटल को मात देने वाले टाइटैनिक होटल में मीटिंगें किया करती थीं. जहां एक कमरे को सजाने की कीमत में पूरा का पूरा पुलिस स्टेशन बनकर तैयार हो जाए. राम रहीम के इस सेवन स्टार टाइनटैनिक होटल की चमक धमक देखेंगे तो समझ में आएगा हनीप्रीत की आज की हालत. कभी इस होटल की मालकिन जैसा रुतबा होता था हनीप्रीत का.
 
(वीडियो में देखें पूरा शो)

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर