नई दिल्ली: साध्वियों से रेप के आरोप में जेल में बंद राम रहीम की गुफाओं का जिक्र आपने हर बार सुना होगा लेकिन आज आपको अय्याशी का सबसे बदनाम और सीक्रेट अड्डा गुफा है. जिसके अंदर राम रहीम ने सैकड़ो लडकियों की इज्जत से खिलवाड़ किया. राम रहीम को गुफाओं से बेपनाह मुहब्बत थी. गुफाओं के अंधेरे में ही वो अपनी कारगुजारियों को अंजाम देता था. लगभग 750 एकड़ में फैले डेरा सच्चा सौदा के अंदर गुफा दिखी. डेरा सच्चा सौदा में गुफा का एक दरवाजा राम रहीम के सपनों वाले सेवन वंडर्स में खुलता था, वहीं दूसरी तरह गलर्स हॉस्टल की तरफ जाता था. राम रहीम को गुफा से इतनी मुहब्बत थी कि वो जिस कमरे में रहता था उसे भी गुफा ही कहते थे.
 
इसी गुफा में राम रहीम ने उस साध्वी का रेप किया था जिसकी चिट्ठी ने धर्म के इस नकली सौदागर को सलाखों के पीछे पहुंचाया है. राम रहीम कमरे को भी सब गुफा कहते थे और जिसकी दीवारें इस ढोंगी के एक एक गुनाह की चश्मदीद हैं. गुलाबी रंग की ऊंची ऊंची दीवारों वाले इस महल में राम रहीम रहता था. इस महल में जाने की इजाजत हर किसी को नहीं थी. महल के अंदर राम रहीम ने अपने आलीशान कमरे बनवा रखे थे. कमरे भी ऐसे जो हर उस जगह खुलते थे जहां पर राम रहीम की अय्याशियों का ठिकाना था. राम रहीम के कमरे से एक रास्ता गर्ल्स हॉस्टल की तरफ निकलता था.
 
आरोप है कि राम रहीम इसी रास्ते अपनी हवस के लिए हॉस्टल की लडकियों को बुलाता था. राम रहीम की इस अय्याश गुफा में सुख सुविधाओं का ऐसा इंतजाम था कि देखने वाले की आंखें चौंधिया जाएं. राम रहीम की इस गुफा में लाखों के झाड़ फानूस लगे थे. खुद राम रहीम 10 लाख की कीमत वाले सुनहरे बेड पर सोता था. कमरे में सारे का सारा सामान, फर्नीचर सफेद और सुनहरे रंग का होता था. राम रहीम की इस गुफा में बाथरूम लाखों रुपए खर्च करके बनवाया गया था. इस गुफा में जो भी साज़ोसामान लगा था वो सब विदेशी था. टीवी से लेकर टेबल तक सब का सब विदेशी लेकिन जिस गुफा में राम रहीम ने अय्याशियों का खेल दशकों तक खेला, उसी गुफा में एक साध्वी की उसने इज्जत भी लूटी और वही उसे ले डूबा. राम रहीम के अरबों का ये साम्राज्य भोले भाले भक्तों के पैसों से खड़ा हुआ. लेकिन यहां भी उसने अय्याशी का अड्डा बना रखा था. यहां क्या-क्या नहीं है, फाइव स्टार होटल, सेवन स्टार रेस्टोरेंट, कॉटेज, विला, डिज्नीलैंड, थियेटर, स्काईबार और बहुत कुछ है. ये तो पूरा का पूरा वंडरलैंड है.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर