नई दिल्ली: आतंक के सबसे बड़े पनाहगार के तौर पर अब पाकिस्तान की कलई पूरी दुनिया के सामने खुल गई है. जिस तरह अमेरिका के सील कमांडोज ने पाकिस्तान में घुसकर ओसामा को ठिकाने लगाया था उसी तरह अब हिंदुस्तानी शेर पाकिस्तान में घुसकर भारत के खिलाफ साजिश रचने और जहर उगलने वाले हाफिज सईद को लगाएंगे ठिकाने, उसी के बिल में घुसकर चूहे की तरह निकालकर हाफिज को मारेंगे.
 
देश के दूसरे बड़े दुश्मन दाऊद इब्राहिम की मौत कुछ इस तरह हो सकती है. जिस तरह ड्रोन से अमेरिका ने आइसिसि और तालिबानी आतंकियों को उनके ठिकाने मे ही ठिकाने लगा दिया, कुछ उसी तरह पाकिस्तान की शह पर पाकिस्तान में ऐश कर रहे दाऊद को भी ठिकाने लगाया जाएगा.
 
हिंदुस्तान के इन सबसे बड़े दुश्मनों के दिन अब गिने चुने ही रह गए हैं. किसी भी दिन इनके मारे जाने की खबर आ सकती है. अमेरिका के एक अल्टीमेटम से पूरे आतंकिस्तान में खलबली मच गई. पाकिस्तान में खुलेआम हिंदुस्तान के खिलाफ जहर उगलने वाले और हिंदुस्तानी सरज़मीं पर साजिशों को अंजाम देने वाले आतंक के इन आकाओं की पूरी की पूरी पोशाक पसीने से तर बतर हो गई.
 
हिंदुस्तान अपने देश की सुरक्षा के लिए पाकिस्तानी सरजमीं पर पल रहे किसी भी आतंकी की गर्दन काटने के लिए ऑपरेशन चला सकता है. इसके लिए उसे इंटरनेशनल स्तर पर सफाई भी नहीं देनी होगी. पाकिस्तान किसी भी मंच पर भारत के खिलाफ ऑपरेशन पर सवाल नहीं उठा पाएगा.
 
LoC पर पाकिस्तान ने आतंकियों के ट्रेनिंग कैंप और लांच पैड बना रखे हैं. सीमा पर पाकिस्तान इन्हें हथियारों और बमों की ट्रेनिंग देता है. इनके दिमाग में जेहाद का जहर भरता है और फिर यही आतंकी हिंदुस्तान की सीमा में घुसपैठ कर आतंकी साजिशों को अंजाम देते हैं. भारत अब इन कैंपों पर कोवर्ट ऑपरेशन को अंजाम देकर इन कैंपों को तबाह कर सकता है. ठीक वैसा ही जैसा भारत ने म्यांमार में किया था.
 
(वीडियो में देखें पूरा शो)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App