गोवा. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य इंद्रेश कुमार ने पाकिस्तान को चेतावनी दी है कि वो कश्मीर में आग लगाने से बाज़ आए, वरना खुद पाकिस्तान का वजूद खत्म हो जाएगा. उन्होंने पाकिस्तान के बलूचिस्तान और सिंध में चल रही बगावत को पाकिस्तान के लिए खतरे की घंटी बताया.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
इंद्रेश कुमार गोवा में इंडिया न्यूज़ और IPPAI के महामंथन को संबोधित कर रहे थे. इंडिया न्यूज़ के एडिटर इन चीफ दीपक चौरसिया के साथ बातचीत में इंद्रेश कुमार ने उरी में सेना पर आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव पर भी बेबाकी से अपनी राय दी. उन्होंने कहा कि सवा सौ करोड़ हिंदुस्तानी चाहते हैं कि अब पाकिस्तान को सबक सिखाया जाए. इंद्रेश कुमार ने कहा कि रणनीति बताई नहीं जाती, आज़माई जाती है. वो चाहते हैं कि ऐसा दिन जल्दी आए, जब कश्मीर के लोग हाथों में तिरंगा लेकर लाहौर तक जाएं.
 
संघ के राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के संरक्षक इंद्रेश कुमार ने कहा कि यूपीए सरकार ने आतंकवाद को भगवा रंग में रंगने की साज़िश रची, जिसका शिकार उन्हें भी होना पड़ा. 2004 से 2014 तक उन्हें भगवा आतंकवादी की नज़र से देखा गया. यूपीए सरकार ने देश के पांच राज्यों में 8 मुकदमे दर्ज़ करवाए, लेकिन किसी भी मुकदमे में ना तो इंद्रेश कुमार को आरोपी बनाया गया और ना ही संघ का कहीं नाम आया.