हैदराबाद. तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों-शोरो पर है. राज्य में 7 दिसंबर को वोटिंग होगी, जिसके नतीजे 11 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे. लेकिन इस बीच एक निर्दलीय उम्मीदवार के चुनाव प्रचार का तरीका हर किसी का ध्यान खींच रहा है. अकुल हनुमंथ नाम के उम्मीदवार जिसके यहां भी वोट मांगने जा रहे हैं, उसे चप्पल गिफ्ट कर रहे हैं. प्रचार के दौरान वह वोटरों से कह रहे हैं, ”मेरे विधायक बनने के बाद अगर मैं आपके मुताबिक काम न कर पाऊं तो मुझे इसी चप्पल से पीटना.” चुनाव प्रचार में उनके साथ एक युवक चप्पल का डिब्बा लिए खड़ा रहता है.

मतदाताओं को हनुमंथ पैम्फ्लेट देकर वोट करने की गुजारिश कर रहे हैं. पहले लोगों को बताते हैं कि वह निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं, इसके बाद वह उन्हें चप्पल देकर कहते हैं, ”जो विधायक बनकर आप करते वह मुझे करने दीजिए, पहले विधानसभा में भेजिए. अगर मैं इस क्षेत्र के लिए काम नहीं करूं तो इसी चप्पल से मुझे मारिए और काम करने के लिए कहिए”.

मतदाताओं को हनुमंथ के चुनाव प्रचार का तरीका काफी पसंद आ रहा है. कुछ लोग चप्पल लेने से मना कर रहे हैं और कुछ उस वक्त हैरान रह जाते हैं जब हनुमंथ उन्हें चप्पल थमा देते हैं. कुछ लोग उन पर हंसते भी हैं. लेकिन हनुमंथ गंभीर होकर लोगों से अपील करते हैं. जहां भी वे जाते हैं चप्पलों से भरा हुआ डिब्बा उनके साथ रहता है. 2014 के चुनावों में कोराटला विधानसभा सीट टीआरएस के कल्वाकुंटला विद्यासागर राव ने जीती थी. इस बार भी पार्टी ने उन्हें ही टिकट दिया है. कांग्रेस की तरफ से इस सीट पर जे नरसिंग राव मैदान में उतरे हैं.

Greater Noida Metro Line Inauguration: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क्रिसमस पर कर सकते हैं नोएडा से ग्रेटर नोएडा वाली मेट्रो लाइन का उद्घाटन !

Shiv Sena On Babri Masjid: अयोध्या जाने से पहले शिवसेना बोली- हमने 17 मिनट में बाबरी मस्जिद तोड़ दी, राम मंदिर के लिए कानून बनाने में कितना समय लगता है?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App