हैदराबाद. तेलंगाना में जारी विधानसभा चुनाव प्रचार के बीच सोमवार की रात सीएम चंद्रशेखर राव की सीट जगबेल में गजब का ड्रामा देखने को मिला. चंद्रशेखर राव के खिलाफ कांग्रेस समर्थित महागठबंधन के उम्मीदवार वेंतरू प्रताप रेड्डी ने पुलिस जांच से नाराज होकर सुसाइड करने की कोशिश की. जगबेल विधानसभा सीट से चंद्रशेखर राव को चुनौती देने वाले वेंतरू प्रताप रेड्डी के आवास की जांच के लिए पुलिस की टीम पहुंची थी. इस कारवाई ने नाराज होकर वेंतरू ने खुद के ऊपर पेट्रोल छिड़क कर आत्महत्या करने की कोशिश की.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को वेंतरू के खिलाफ शराब और पैसा जमा करने की शिकायत मिली थी. इस शिकायत के बाद राज्य पुलिस वेंतरू के आवास पर रेड मारने गई थी. छापा मारने पहुंची पुलिस को वेंतरू और उनके समर्थकों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा. समर्थक पुलिस को घर से अंदर आने नहीं देना चाहते थे. इसी बीच वेंतरू ने अपने ऊपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगाने की कोशिश की. घटना की जानकारी देते हुए पुलिस के आला अधिकारी पीवी पदमाजा ने कहा कि हमें यह सूचना मिली कि रेड्डी के घर पर गैरकानूनी गतिविधियां हो रही है. शराब और पैसा बांटे जाने की शिकायत भी मिली. जांच के लिए रेड्डी के घर पर पहुंची पुलिस टीम को देख कर वेंतरू नौटंकी करने लगे. उन्होंने पुलिस के अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार किया. खुद के ऊपर पेट्रोल छिड़क कर रेड्डी ने सुसाइड की कोशिश की. हालांकि उनके घर से कुछ ही बरामद नहीं किया गया.

 

वेंतरू ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें बेवजह परेशान किया जा रहा है. बता दें कि वेंतरू प्रताप रेड्डी कांग्रेस, तेदेपा, भाकपा और तेलंगाना जन समिति (टीजेएस) महागठबंधन के प्रत्याशी है. राज्य के 119 विधानसभा सीटों पर सात दिसंबर को चुनाव होना है. चुनाव परिणाम की घोषणा 11 दिसंबर को होगी. इस समय राज्य में टीआरएस की सरकार है. विधानसभा चुनाव नजदीक होने के कारण सभी पार्टियां प्रचार अभियान में जुटी है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर