July 20, 2024
  • होम
  • बिना पैसे खर्च किये मिलेगा आपको CMF SMART PHONE-1 ! जानिए कैसे……….

बिना पैसे खर्च किये मिलेगा आपको CMF SMART PHONE-1 ! जानिए कैसे……….

नई दिल्ली : नथिंग का सब -ब्रांड CMF का लेटेस्ट स्मार्टफोन Phone-1 लॉन्च हो गया है। क्या आप चाहते हैं कि बिना एक रूपये खर्च किए आपको ये फोन मिल जाए? जी हाँ हम बिल्कुल सच कह रहे है। दरअसल, कंपनी ने स्टूडेंट रेफरल प्रोग्राम के बारे में ऐलान किया हैं। देशभर के सभी छात्र खुद को रजिस्टर कर सकते है। ययह CMF का पहला हैंडसेट है जिसे आप जीत सकते  हैं।। फोन के साथ ही सीएमफ बड्स प्रो-2 और सीएमफ वॉच प्रो-2 जीतने का मौका मिल रहा है। इस प्रोग्राम को जीतने वाले स्टूडेंट्स को स्मार्टफोनऔर टू वायरलेस इयरफ़ोन की एक जोड़ी मिलेगी। कंपनी ने सीएमफ छात्र रेफरल कार्यक्रम की घोषणा की।

फोन कैसे बुक करा सकते है ?

इस प्रोग्राम में हिस्सा लेने के लिए स्टूडेंट्स को नथिंग की माइक्रोसाइट द्वारा सीएमफ पर रजिस्ट्रेशन करना होगा। इसके बाद आपको कुछ डिटेल्स शेयर करनी होगी और सबमिट कर देना होगा। जब आप की जानकारी वेरिफाई किया जाएंगा और इसी के साथ एक पर्सनल रेफरल कोड तैयार किया जाएगा। यह कोड उनके पीयर्स के साथ शेयर किया जाएगा। जब भी यह कोड यूज़ होगा रेफरर एक प्वॉइंट तो वहीं रेफरी को दो प्वॉइंट मिलेंगे।

सीएमफ फ़ोन-1 के स्पेसिफिकेशन्स

यह फोन 120 Hz रिफ्रेश रेट, HDR10+ सपोर्ट और 2,000 निट्स की पिक ब्राइटनेस के साथ 6.67-इंच के AMOLED डिस्प्ले के साथ आने वाला है। इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 73000 5G Soc प्रोसेसर भी देने की बात सामने आई है। PHONE -1 को लेकर AnTutu बेंचमार्क टेस्ट में पता चला है कि यह Snapdragon 782G, डाइमेंशन 7050 और Snapdragon 6 जेन 1 चिपसेट से लेस किया जाएगा जिससे फोन बेहतर परफॉमेंस दे सके।

उम्मीद की जा रही है कि फोन का बजट सेगमेंट में पेश किया जाएगा। अगर हम फोन के कैमरे की बात करें तो PHONE-1 में डुअल कैमरा सिस्टम आप को मिलेगा। 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा तो वहीं फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

ये भी पढ़े:-

Samsung Galaxy Ring जल्द होगी लॉन्च, कमाल के फीचर्स, कीमत उड़ा देगी होश!  

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन