नई दिल्ली. शाओमी भारत में इस महीने सस्ते दाम में आकर्षक फीचर्स वाला Mi TV लाने जा रहा है. शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने मंगलवार को जानकारी दी है कि शाओमी भारत में 65 इंच Mi टीवी लॉन्च करने जा रहा है. शाओमी ने भारत में 17 सितंबर को ‘स्मार्टर लिविंग 2020’ इवेंट आयोजित किया है जिसमें Mi बैंड 4 और Mi स्मार्ट टीवी के साथ कई अन्य प्रोडक्ट्स लॉन्च किए जाएंगे. मनु कुमार जैन खुद Mi TV को भारतीय बाजार में पेश करेंगे. मंगलवार 17 सितंबर को लॉन्च होने वाला 65 इंच Mi टीवी एक 4K स्मार्ट टीवी होगा.

Mi इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक टीजर वीडियो ट्वीट किया है. जिसमें मनु कुमार जैन दावा कर रहे हैं कि अपकमिंग Mi टीवी भारत का सबसे बेस्ट स्मार्ट टीवी होगा. उन्होंने टीवी को भी इस वीडियो में दिखाया है लेकिन उसे पर्दे के अंदर ही रखा है और कहा है कि इसे 17 सितंबर को ही अनकवर किया जाएगा.

आपको बता दें कि हाल ही में शाओमी ने चीन में Mi टीवी रेंज में एक 65 इंच का मुरल टीवी लॉन्च किया है. माना जा रहा है कि उसी मॉडल को कंपनी भारत में लॉन्च कर सकती है. हालांकि कंपनी की ओर से Mi टीवी के बारे में अन्य कोई खुलासा नहीं किया गया है. इसकी कीमत और अन्य फीचर्स के बारे में लॉन्चिंग के वक्त ही पता चल पाएगा.

मंगलवार 17 सितंबर को होने वाले शाओमी के स्मार्टर लिविंग 2020 इवेंट में Mi बैंड 4 को भी भारतीय बाजार में उतारा जाएगा. Mi बैंड 4 भी चीन में लॉन्च हो चुका है, इसकी भारत में कीमत 2,000 रुपये से कम रहने की उम्मीद है. शाओमी का Mi बैंड 3 फिलहाल बाजार में 1,999 रुपये में बेचा जा रहा है.

Xiaomi Mi Band 4 launch Date: शाओमी एमआई बैंड 4 भारत में 17 सितंबर को होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

Flipkart August Month End Mobile Sale: फ्लिपकार्ट पर वीवो जेड 1 प्रो समेत इन मोबाइल फोन पर मिल रही भारी छूट, जल्द सस्ते में खरीदें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App