नई दिल्ली. चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी जल्द ही भारत में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप वाला मोबाइल फोन लॉन्च करने जा रही है. शाओमी इंडिया ने गुरुवार को अपने आधिकारिक प्लेटफॉर्म पर एक टीजर जारी किया है. जिसमें एक ट्रिपल कैमरा सेटअप वाले अपकमिंग फोन के बारे में जानकारी दी है. हालांकि Mi का यह ट्रिपल रियर कैमरा वाला फोन के कब लॉन्च होगा इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. बताया जा रहा है कि कंपनी जल्द ही इसे भारतीय बाजार में उतारने वाली है.

हालांकि इसके अलावा कंपनी ने अन्य कोई जानकारी नहीं दी है. साथ ही शाओमी के इस नए टीजर में एक ट्रिपल कैमरा, एक ड्यूल कैमरा और एक सिंगल कैमरा सेंसर दिखाया गया है. इससे ग्राहकों में उत्सुकता बनी हुई है कि कंपनी का आगामी मॉडल कैसा होगा और उसमें क्या फीचर्स होंगे. हालांकि यह तो तय है कि इस नए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप लगा होगा. इस नए फोन से कंपनी ट्रिपल रियर कैमरा सैगमेंट में कदम रख सकती है.

इससे पहले शाओमी इंडिया के एमडी मनु कुमार जैन ने भी ट्वीटर पर जानकारी दी थी कि उनकी कंपनी क्वालकोम के लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 700 प्रोसेसर वाले फोन पर काम कर रही है. साथ ही इसे मई में भारत में लॉन्च किया जा सकता है. अब शाओमी की तरफ से एक ट्रिपल रियर कैमरा फोन को टीज किया है. हालांकि ये दोनों टीजर एक ही फोन के हैं या अलग-अलग फोन के यह तो आने वाला वक्त बताएगा.

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाओमी भारत में जल्द ही Mi A सीरीज का अगला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. Mi A3 को इस महीने के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है. इसके अलावा शाओमी चीन में रेडमी के नए फोन को भी 13 मई को पेश करने वाली है. शाओमी के रेडमी ब्रांड के इस अपकमिंग मोबाइल फोन में क्वालकोम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर होगा और फोन में डिस्प्ले के अंदर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

Google Pixel 3a Features leaked: लॉन्चिंग से पहले गूगल पिक्सल 3a मोबाइल फोन के फीचर्स हुए लीक, कीमत का भी हुआ खुलासा

OnePlus 7 Pro: अमेजन पर स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर के साथ शुरू हुई वन प्लस 7 प्रो मोबाइल फोन की प्री-बुकिंग, जानें फीचर्स

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App