नई दिल्ली. Xiaomi Sports Shoes 2 शाओमी ने भारत में स्मार्टफोन और टीवी के बाद अब जूते लॉन्च कर दिए हैं. ये उन्होंने अपने लाइफस्टाइल सेगमेंट में लॉन्च किए हैं. एमआई के लाइफस्टाईल सेगमेंट में गर्दन के लिए तकिए, पॉल्यूशन मास्क जैसे प्रोडक्ट्स हैं. इस बार कंपनी ने जूते लॉन्च किए हैं. इनका नाम है Mi Men’s Sports Shoes 2. इसके लिए कंपनी ने अपना क्राउडफंडिंग प्रोग्राम शुरू कर दिया है. इस स्पोर्ट्स शूज में कई खास चीजें हैं और इसकी कीमत भी बेहद कम रखी गई है. केवल 2,499 रुपये में कंपनी ये जूते बेच रही है.

हालांकि कहा जा रहा है शुरुआती सेल के बाद कंपनी एमआई स्पोर्ट्स शूज 2 जूतों की कीमत बढ़ा सकती है. बता दें कि Mi Men’s Sports Shoes 2 शाओमी के क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म पर आज से मिलने शुरू हो गए हैं. हालांकि इनकी शिपिंग भारत में 15 मार्च से शुरू की जाएगी. इन जूतों में 5-इन-1 यूनी मोल्डिंग टेक्नोलॉजी जैसे कई और फीचर हैं. इस 5-इन-1 यूनी मोल्डिंग टेक्नोलॉजी का मतलब है कि इसमें पांच ऐसे मेटिरियल लगे हैं जिससे ये जूते शॉक-एब्सार्बेंट (झटका झेलना), ड्यूरेबल (ज्यादा चलना) और स्लिप रेसिस्टेंट (फिसलन से बचना) हैं.

इसकी बनावट के कारण पैर में चोट वालों को इसे पहनने में परेशानी नहीं होगी. ये जूते आसानी से सांस लेने वाले और धोने लायक फैबरिक से बने हैं जिससे इन्हें आसानी से मशीन में भी धोया जा सकता है. ये जूते काले, ग्रे और नीले रंग में उपलब्ध करवाए जाएंगें. कंपनी पिछले साल ही चीन में ये जूते लॉन्च कर चुकी है. अब भारत में भी इन जूतों को क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म पर जारी कर दिया गया है.

Xiaomi Redmi Mobile Discount: शाओमी का बंपर ऑफर, 3 दिन तक इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

Xiaomi Redmi Note 7 launch Date: भारत में इस दिन होगा लॉन्च होगा शाओमी रेडमी नोट 7, इन शानदार फीचर्स के साथ ये होगी कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App