नई दिल्ली. चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी भारत में 9 अक्टूबर को रेडमी 8 मोबाइल फोन लॉन्च करने जा रही है. शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने बताया कि रेडमी 8 की भारत में आधिकारिक लॉन्चिंग बुधवार 9 अक्टूबर 2019 को होगी. शाओमी ने हाल ही में रेडमी 8A मोबाइल फोन को भारतीय बाजार में उतारा था. उसी समय खुलासा हो गया था कि रेडमी 8 को भी यहां लॉन्च किया जाएगा. हालांकि इस फोन के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है लेकिन इसके बारे में इंटरनेट पर कुछ जानकारियां लीक हुई हैं.

शाओमी इंडिया के एमडी मनु कुमार जैन ने ट्वीट कर बताया कि रेडमी 8 को 9 अक्टूबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा. इसके साथ टीज किए गए फोटो के मुताबिक कयास लगाए जा रहे हैं कि यह एक ड्यूल रियर कैमरा सेटअप फोन होगा. वहीं इसकी बैटरी लाइफ और पर्फोर्मेंस अच्छी होगी. हालांकि इसके अलावा रेडमी 8 के स्पेसिफिकेशंस को लेकर कोई आधिकारिक खुलासा नहीं हुआ है.

चीन की एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि शाओमी रेडमी 8 में 6.21 इंच की डिस्प्ले आने की संभावना है. यह फोन स्नैपड्रैगन 439 चिपसेट से लैस होगा जिसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा. यह फोन पूर्व में आए शाओमी के रेडमी 7 का ही अपग्रेडेड वर्जन होगा. इसमें रेडमी 7 से ज्यादा पावरफुल बैटरी और प्रोसेसर दिया जाएगा.

दिवाली सेल में अब तक शाओमी ने बेचे 2.5 लाख Mi TV-
मनु कुमार जैन ने गुरुवार को यह भी बताया कि अमेजन, फ्लिपकार्ट और mi.com पर जारी दिवाली फेस्टिवल सेल के दौरान भारत में 2.5 लाख से भी ज्यादा Mi TV बेचे गए हैं. यह पहली बार है जब किसी एक ब्रांड के स्मार्ट टीवी इतनी ज्यादा मात्रा में एक साथ ऑनलाइन बेचे गए हों. उन्होंने बताया कि इस दौरान कंपनी हर मिनट में 43 Mi TV की सेल की.

Oppo Reno 2F India Sale: ओप्पो रेनो 2एफ मोबाइल फोन की भारत में बिक्री शुरू, जानिए कीमत, स्पेसिफिकेशंस और अमेजन ऑफर

Oppo Reno2 Series Offer: ओप्पो का दिवाली धमाका, रेनो 2 सीरीज, 10X जूम और ओप्पो K3 समेत इन फोन पर डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App