नई दिल्ली. शाओमी ने मंगलवार 17 सितंबर 2019 को भारत में स्मार्टर लिविंग 2020 इवेंट आयोजित किया है. इस इवेंट में शाओमी कई नए प्रोडक्ट्स भारतीय बाजार में पेश करने वाला है. हाल ही में शओमी इंडिया की तरफ से टीज किया गया है कि कंपनी अपना पहला Mi वाटर प्यूरीफायर भी इस इवेंट में लॉन्च करने वाली है. शाओमी का Mi वाटर प्यूरीफायर वर्तमान में अन्य देशों में बेचा जा रहा है अब इसे भारतीय बाजार में भी उतारा जाएगा.

शाओमी के मंगलवार को होने वाले स्मार्टर लिविंग 2020 इवेंट पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं. अब तक दी गई जानकारी के मुताबिक इस इवेंट में Mi वाटर प्यूरीफायर के अलावा 65 इंच Mi TV और Mi बैंड 4 भी भारत में लॉन्च होगा. Mi टीवी के बारे में शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने मंगलवार को जानकारी दी थी. साथ ही कई अन्य प्रोडक्ट्स भी इस इवेंट में लॉन्च किए जाने हैं.

शाओमी के Mi वाटर प्यूरीफायर की बात करें तो यह 4-स्टेप प्यूरीफिकेशन प्रोसेस पर काम करता है. जिसमें पीपी कॉटन फिल्टर, कार्बन प्री फिल्टर, RO फिल्टर और एक कार्बन फिल्टर लगा होगा. Mi वाटर प्यूरीफायर में वाई-फाई की सुविधा भी होगी. इसे आप अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकेंगे और पानी की शुद्धता के बारे में जानकारी ले सकेंगे.

कंपनी का दावा है कि Mi वाटर प्यूरीफायर पानी में से 99.9 प्रतिशत बैक्टीरिया और एंटीबायोटिक्स को पूरी तरह साफ कर देता है. शाओमी की तरफ से अभी तक Mi वाटर प्यूरीफायर के दाम के बारे में जानकारी नहीं दी गई है. इसकी कीमत के बारे में 17 सितंबर को ही खुलासा होगा.

Xioami Mi TV India Launch: शाओमी का 65 इंच Mi टीवी भारत में 17 सितंबर को होगा लॉन्च, जानिए क्या है इसमें खास

Xiaomi Mi Band 4 launch Date: शाओमी एमआई बैंड 4 भारत में 17 सितंबर को होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App