नई दिल्ली. शाओमी ने भारत में आज यानी 17 सितंबर को पने स्मार्टर लिविंग 2020 की मेजबानी की और इवेंट के दौरान कंपनी ने देश एमआई बैंड (Mi Band) 4 को लॉन्च कर दिया है. एमआई स्मार्ट बैंड 4 भारत में 2,299 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च हुआ और एमआई (Mi) स्मार्ट बैंड 4 भारत में पहली बार 19 सितंबर को बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. एमआई स्मार्ट बैंड 4 की बिक्री के लिए Mi.com, Mi होम स्टोर और अमेजन पर उपलब्ध होगा और एमआई स्मार्ट बैंड 4 कुल पांच कलर में पेश किया गया है.

एमआई स्मार्ट बैंड 4 को इस साल जून के महीने में चीन में लॉन्च किया गया था. तभी से भारतीय ग्राहक एमआई स्मार्ट बैंड 4 के भारत में आने का इंतजार कर रहे थे. एमआई स्मार्ट बैंड 4 एमआई बैंड 3 की तरह एक रबर बैंड के साथ आता है लेकिन इसमें बहुत बड़ा और रंगीन OLED डिस्प्ले भी शामिल है. यह पहली बार है जब शाओमी ने एमआई बैंड में रंगीन डिस्प्ले का इस्तेमाल किया है. एमआई स्मार्ट बैंड 4 को एमआई बैंड 3 का अपग्रेड वर्जन भी कहा जा रहा है. यह एक बार चार्ज होने के बाद 20 दिनों तक के पावर के साथ चल सकता है.

नया Mi स्मार्ट बैंड 4 एक हार्ट रेट सेंसर और कई ट्रैकिंग फीचर्स के साथ आता है, लेकिन इस बार वे अधिक बेहतर तरीके से हैं. Mi स्मार्ट बैंड 4 में कई फिटनेस फीचर्स जैसे स्टेप काउंटिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, अन्य फीचर्स भी दिए गए हैं. एमआई बैंड 3 की तरह ही Mi स्मार्ट बैंड 4 भी कई गतिविधियों का पता लगाने में सक्षम है, जैसे दौड़ना, टहलना, साइकिल चलाना. Mi बैंड 4 एक उन्नत छह-अक्ष सेंसर के साथ पैक किया गया है जो फ्रीस्टाइल, बैकस्ट्रोक, बटरफ्लाई स्ट्रोक और मेडले जैसी विभिन्न तैराकी गतिविधियों का पता लगाता है.

Xiaomi Mi TV Launched: शाओमी ने भारत में लॉन्च किए एमआई टीवी 4A और 4X के कई वेरिएंट, जानें कीमत और फीचर्स

CBSE CTET 2019 Registration Last Date: सीबीएसई सीटेट आवेदन का आखिरी दिन कल, ctet.nic.in पर जल्द करें आवेदन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App