नई दिल्ली. शाओमी भारत में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन शाओमी एमआई नोट 10 को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस फोन को लेकर शाओमी इंडिया के मैनेज मनु कुमार जैन ने ट्वीट करके बताया कि 108-मेगापिक्सल कैमरा वाला फोन जल्द ही भारत में आ रहा है. भारत में लॉन्च होने वाल Mi नोट 10 स्मार्टफोन एक पेंटा-लेंस रियर कैमरा सेटअप को सपोर्ट करता है और स्मार्टफोन फोटोग्राफी के लिए DxOMark के साथ आएगा.

वहीं शाओमी इंडिया ने अपने ट्विटर से भी ट्वीट करते हुए लिखा है कि IT की कमिंग और इसके साथ ही #108MP भी लिखा है. हालांकि कंपनी ने यह खुलासा नहीं किया है कि लॉन्च होने वाल स्मार्टफोन क्या भारत में भी Mi नोट 10 के नाम से पेश किया जाएगा. यह संभावना है कि डिवाइस Mi ब्रांडिंग का हिस्सा होगा न कि रेडमी का अभी लॉन्च की तारीख का कोई खुलासा नहीं हुआ है. शाओमी भारत में अगली स्मार्टफोन सेल ब्लैक फ्राइडे की मेजबानी कर रहा है, जहां वह स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख की घोषणा कर सकता है.

यूरोप में Mi Note 10 को केवल एक वेरिएंट में लॉन्च किया गया था जो 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ ग्राहकों के लिए पेश हुआ था. Mi नोट 10 की कीमत € 549 (लगभग 43,500 रुपये) है जबकि Mi नोट 10 प्रो की कीमत € 649 (लगभग 51,300 रुपये) है. भारत में लॉन्च होने वाला यह फोन शाओमी का सबसे महंगा फोन साबित हो सकता है.

अगर फीचर्स पर नजर डालें तो इस स्मार्टफोन में 6.47 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले है जिसमें फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन और वाटर ड्रॉप नॉच है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G मोबाइल प्लेटफॉर्म पर चलता है. इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन है. शाओमी भारत में Mi Note 10 को अरोरा ग्रीन, ग्लेशियर व्हाइट और मिडनाइट ब्लैक कलर में लॉन्च कर सकता है.

ये भी पढ़ें

Realme X2 Pro India Launch Event Live Streaming: रियलमी X2 प्रो और रियलमी 5s मोबाइल फोन की लॉन्चिंग आज, यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Xiaomi Foldable Flip Phone Launch: मोटो रेजर 2019 की तरह शाओमी भी लाएगा फोल्डेबल फ्लिप फोन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App