नई दिल्ली. शाओमी 24 सितंबर को चीन के शंघाई में अपना अगला MIUI 11 सॉफ्टवेयर लॉन्च करेगा लेकिन इससे पहले MIUI 11 के साथ कंपनी इवेंट में एमआई मिक्स 4 (Mi Mix 4) स्मार्टफोन को भी लॉन्च कर सकता है. रिपोर्ट्स के अनुसार यह फोन 100 मेगापिक्सल के कैमरे और 90Hz डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा और लॉन्च से पहले फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो गए हैं. 90Hz डिस्प्ले वनप्लस 7t और रियल मी XT में भी आ रहा है. लीक हुए फीचर्स में शाओमी एमआई मिक्स 4 को वॉटरफॉल स्क्रीन के साथ पेश करने का दावा किया जा रहा है. इसके साथ ही एमआई मिक्स 4 एक घुमावदार स्क्रीन के साथ लॉन्च होगा जो 2K रिज़ॉल्यूशन का सपोर्ट करता है.

सैमसंग, हुवावे और एप्पल जैसे अन्य प्रमुख स्मार्टफोन निर्माताओं ने अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं और इसके साथ शाओमी भी पीछे नहीं रहना चाहता है. शाओमी एमआई मिक्स 4 के लीक हुए फीचर्स से पता चलता है कि फोन एक अपडेटेड डिस्प्ले, बेहतर कैमरा हार्डवेयर और बहुत कुछ स्पोर्ट करेगा. एमआई मिक्स स्मार्टफोन लाइन-अप की बात करें तो एमआई मिक्स 3 को पिछले साल Q4 के साथ लॉन्च किया गया था और इसी साल फरवरी में इसी स्मार्टफोन के 5G वर्जन को पेश किया गया था.

CNMO की एक रिपोर्ट के अनुसार सेल्फी कैमरा पॉप-अप के साथ आएगा और फोन के बैक पर 100-मेगापिक्सल कैमरे की मौजूदगी का भी संकेत मिलता है. यह स्मार्टफोन 40W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आए सकता है. अब यह निश्चित नहीं है कि यह चार्जिंग मानक वायर्ड चार्जिंग या वायरलेस चार्जिंग के रूप में पेश किया जाएगा. शाओमी ने सोमवार को अपने नए एमआई चार्ज टर्बो 30W वायरलेस चार्जिंग सॉल्यूशन का खुलासा किया है. एमआई मिक्स 4 (Mi Mix 4) स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

Samsung Galaxy M30s India Launch: 6,000mAh बैटरी वाला सैमसंग गैलेक्सी एम30 एस मोबाइल फोन भारत में 18 सितंबर को होगा लॉन्च

Xiaomi Mi A3 on Open Sale: शाओमी Mi A3 मोबाइल फोन अब भारत में ओपन सेल पर उपलब्ध, अमेजन और Mi.com से इस दाम पर खरीदें

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App