नई दिल्ली. चाइनीज इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स निर्माता कंपनी शाओमी ने भारत में अपने एक एलईडी स्मार्ट टीवी मॉडल के दाम घटाए हैं. शाओमी ने Mi LED TV 4A Pro 49 की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती की है. अब आप शाओमी की इस 49 इंच टीवी को 29,990 रुपये में खरीद सकते हैं, इससे पहले टीवी की कीमत 30,990 रुपये थी. आपको बता दें कि जनवरी महीने में ही इस स्मार्ट टीवी के दाम एक हजार रुपये घटाए थे, अब एक बार फिर इस Mi टीवी के दामों में कटौती की गई है. Xiaomi Mi LED TV 4A Pro 49 को आप नई कीमत पर आप ऑनलाइन प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट, अमेजन और शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट mi.com पर खरीद सकते हैं.

Mi LED TV 4A Pro 49 के स्पेसिफिकेशन-
शाओमी की इस स्मार्ट टीवी में 49 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है, जिसमें आपको 1920-1080 पिक्सल का रेजोल्यूशन मिलेगा. इसके अलावा इस टीवी में 178 डिग्री की वाइड व्यू एंगल दिया गया है. शाओमी की Mi LED TV 4A Pro 49 में 10 वॉट के दो स्पीकर लगे हैं. इसके अलावा दो यूएसबी 2.0 पोर्ट, तीन एचडीएमआई पोर्ट, एक एथरनेट पोर्ट, एक एवी, ब्लूटूथ और वाईफाई सपोर्ट आदि दिए गए हैं.

आपको बता दें कि Mi की इस फुल एचडी प्लस एलईडी टीवी में 64 बिट क्वैड कोर एमलोजिक कोर्टेक्स ए53 सीपीयू लगा है जो कि माली-450 ग्राफिक प्रोसेसर के साथ काम करता है है. इसके अलावा 2 जीबी रैम और 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. यह टीवी Android PatchWall ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है. इसमें आपको वॉयस सर्च के लिए गूगल असिस्टेंट फीचर भी मिल जाएगा. कंपनी का दावा है कि इस टीवी में 7 लाख से ज्यादा घंटे का कंटेंट मौजूद है.

Flipkart Holi Gadgets Sale 2019: होली पर फ्लिपकार्ट की ग्रैंड गैजेट सेल, लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर 80 प्रतिशत तक छूट

Vivo Y93, Vivo Y95 Price Cut: वीवो वाई 93 और वीवो वाई 95 स्मार्टफोन के दाम हुए कम, अब सस्ते में खरीदें ये फोन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App